14 घंटे चला मुख्तार अंसारी का इलाज, डॉक्टरों ने जब ब्लड निकाल टेस्ट के लिए भेजा तो ये पता चला

सिद्धार्थ गुप्ता

ADVERTISEMENT

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी
mukhtar ansari news
social share
google news

Mukhtar Ansari: माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की जेल में तबियत खराब हो गई थी, जिसके बाद उसे मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया था. मुख्तार को डॉक्टरों ने आईसीयू में भर्ती किया था. जैसे ही ये खबर बाहर आई, हड़कंप मच गया था. दरअसल मुख्तार अंसारी ने पिछले दिनों ही खाने में जहर दिए जाने की शिकायत कोर्ट से की थी. 

बता दें कि अस्पताल में करीब 14 घंटे मुख्यार अंसारी का इलाज किया गया. इलाज के बाद माफिया को फिर बांदा जेल भेज दिया गया है. अब मुख्तार की पूरी हेल्थ रिपोर्ट और ब्लड रिपोर्ट सामने आ गई है. अब हम आपको बताते हैं कि मुख्तार की रिपोर्ट से क्या-क्या सामने आया है.

क्या-क्या आया मुख्तार अंसारी की रिपोर्ट में?

बता दें कि जैसे ही मुख्तार अंसारी को मेडिकल कॉलेज लाया गया, वहां डॉक्टरों ने उसकी पूरी जांच की. उसके पेट का दो-दो बार एक्सरे किया गया. इसी दौरान जांच के लिए मुख्तार का खून भी लिया गया. ब्लड जांच में डॉक्टरों ने मुख्तार का सुगर, CBC, LFT ( लिवर फंक्शन टेस्ट), इलेक्ट्रोलाइट (सोडियम, पोटेशियम, कैल्शियम आदि) की जांच कराई. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

डॉक्टरों की माने तो मुख्तार अंसारी की ब्लड रिपोर्ट सही आई हैं. रिपोर्ट में किसी भी तरह की गड़बड़ी नहीं मिली है. डॉक्टरों का कहना है कि मुख्तार अंसारी को पिछले कई दिनों से बाथरूम (स्टूल सिस्टम) जाने में समस्या हो रही थी, जिसके बाद उसे भर्ती करवाया गया था. डॉक्टरो ने मुख्तार को ड्रिप लगाई थी और कुछ इंजेक्शन देकर उसका इलाज किया था. बता दें कि जैसे ही मुख्तार को आराम मिला, उसे फिर से बांदा जेल में बंद कर दिया गया. 

डॉक्टर ने क्या बताया

रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉक्टर सुनील कौशल ने UP Tak से बात की. इस दौरान उन्होंने बताया,  मुख्तार अंसारी को स्टूल सिस्टम की समस्या थी. जेल और लोकल प्रशासन द्वारा उसको कल मंगलवार को भर्ती कराया गया था. डॉक्टरों की 3 टीम उसके इलाज में लगी हुई थी. उसकी ब्लड रिपोर्ट भी सही आई है. अब वह जेल के डॉक्टरों की निगरानी में है.

ADVERTISEMENT

7वीं बार किया गया था मारने का प्रयास- मुख्तार परिवार

मुख्तार की सेहत को लेकर उसके परिवार ने प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं. मुख्तार के भाई सांसद अफजाल अंसारी का कहना है कि उनके भाई को इस बात 7वीं बार मारने की कोशिश की गई थी. मगर खुदा ने उसे बचा लिया.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT