आपसी विवाद का हुआ दर्दनाक अंजाम! पहले पत्नी ने जान दी, उसके गम में पति ने भी खुद को गोली मारी

संतोष बंसल

ADVERTISEMENT

Chitrakoot
Chitrakoot, Chitrakoot News, Chitrakoot UP, UP News, Viral News, Viral
social share
google news

UP News: कभी-कभी छोटे-छोटे विवाद परिवार ही खत्म कर देते हैं. कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है उत्तर प्रदेश के चित्रकूट से. यहां जीआरपी में तैनात सिपाही मयंक कुमार पटेल अपनी पत्नी और परिवार के साथ खुशी-खुशी रहते थे. मगर पिछले कुछ दिनों से दोनों में विवाद चल रहा था. इस विवाद का अब जो अंजाम हुआ है, उसकी कल्पना भी इन दोनों के परिवारों ने नहीं की होगी. 

हाल ही में लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण के मतदान हुए थे. सिपाही मयंक की ड्यूटी बिजनौर में लगी हुई थी. इसी दौरान वह अपने घर आया था. यहां पति-पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. ये विवाद लगातार बढ़ता ही चला गया. इसी बीच उसकी पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. परिवार में कोहराम मच गया. इस घटना ने सिपाही मयंक को भी हिला कर रख दिया और वह इससे बुरी तरह से आहत हो गया. ऐसे में सिपाही मयंक ने भी सरकारी राइफल से खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली.

पत्नी के जाने के बाद खुद ने भी छोड़ दी दुनिया

ये पूरा मामला चित्रकूट जनपद के रैपुरा थाने के देवकली गांव से सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, यहां रहने वाला मयंक सिंह पटेल जीआरपी झांसी में तैनात था. हाल ही में उसका अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, इसी विवाद के चलते उसकी पत्नी ने फांसी लगाकर सुसाइड कर ली थी. इस घटना से सिपाही मयंक इतना आहत हुआ कि उसने भी

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

सरकारी राइफल से खुद को गोली मार ली.  परिवार वालों का कहना है कि वह चुनावी ड्यूटी में वापस जाने की बात कहकर घर से निकला था. तभी उसने घर से कुछ दूरी पर जाकर खुद को गोली मार ली. मौके पर ही उसकी मौत हो गई. पड़ितों के परिवारों में कोहराम मचा हुआ है. फिलहाल ये मामला काफी चर्चाओं में बना हुआ है.

घटना स्थल पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ए के सिंह ने कहा कि आगे की कार्यवाही फील्ड यूनिट की रिपोर्ट के आधार पर की जाएगी। शव का पंचनामा कर पोस्ट मार्टम को भेजा गया है।

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT