बहू मेरे साथ शारीरिक संंबंध बनाने के लिए…बुलंदशहर की सास ने पुलिस से जो कहा, सभी चौंके

मुकुल शर्मा

ADVERTISEMENT

Bulandshahr News
Bulandshahr, Bulandshahr News, Bulandshahr Police, UP News, UP Viral News, Viral News
social share
google news

UP News: कभी-कभी कुछ मामले ऐसे सामने आते ही कि पुलिस भी उन्हें जान सन्न रह जाती है. कुछ ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से सामने आया है. यहां एक सास ने अपनी ही बहू पर ऐसे आरोप लगा दिए हैं, जिसे जान पुलिस भी चौंक गई हैं. सास का कहना है कि बहू उसके साथ संबंध बनाना चाहती है. वह अपने पति के साथ नहीं बल्कि उसके साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहती है. शादी के बाद से ही उसने बहू ने उसके साथ अश्लील हरकतें करना शुरू कर दी हैं. 

सास का आरोप है कि बहू हर कीमत पर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहती है. वह इसके लिए किसी भी हद तक जा सकती है. सास का कहना है कि बहू उसे नशीली दवा खिलाकर उसकी अश्लील वीडियो बनाने की कोशिश करती है और उसे वायरल करने तक की धमकी देती है. फिलहाल इस मामले के सामने आने से पुलिस भी सकते में हैं.

सास के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहती है बहू

बुलंदशहर के एसएसपी दफ्तर में एक महिला पहुंची. महिला अब दिल्ली में रह रही है. महिला के एक बेटा-बेटी हैं. बेटे की शादी 2 साल पहले बुलंदशहर के ही खानपुर क्षेत्र के एक गांव में हुई थी. सास का कहना है कि बेटे की शादी के बाद से उसके साथ जो-जो हो रहा है, वह उससे काफी परेशान हैं. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

सास ने पुलिस अधिकारियों को अपनी आपबीती सुनाते हुए बताया कि शादी के बाद से ही बहू ने उसके साथ अजीब-गरीब हरकत करना शुरू कर दी. बहू उससे साथ अश्लील हरकत करने लगी. सास का कहना है कि बहू उसके साथ पति-पत्नी वाला रिश्ता बनना चाहती थी. उसके साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहती थी. मगर वह इसके लिए तैयार नहीं थी. सास का कहना है कि अब बहू इसके लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार है. वह नशीली दवा खिलाकर अश्लील वीडियो बनाने और उसे वायरल करने तक की धमकी दे देती है.

‘कहती है अपने पति से अलग हो मेरे साथ रहो’

पीड़ित सास का आरोप है कि बहू उससे कहती है कि वह अपने पति से अलग हो जाएं और उसके साथ आकर रहे. सास के मुताबिक, बहू उससे कहती है कि वह उसे सही से रख लेगी और उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाएंगी. 

सास का कहना है कि जब वह बहू को समझाने की कोशिश करती हैं तो बहू मोबाइल पर अश्लील वीडियो दिखाना शुरू कर देती है और उससे कहती है कि पुरी दुनिया में ऐसा हो रहा है. तो उन्हें संबंध बनाने में क्यों परेशानी हो रही.

ADVERTISEMENT

‘पहली बार देखा था तो पसंद आ गई थी’

सास के मुताबिक, बहू उससे कहती है कि जब उसने उसे पहली बार देखा था, तभी वह उसे पसंद आ गई थी. इसलिए उसने बेटे से शादी की, जिससे वह मेरे साथ रह सके और संबंध बना पाए. सास का आरोप है कि अब जब बेटा और वह चाहते हैं कि बहू अलग हो जाए तो उसके परिजन और खुद बहू 20 लाख रुपये की मांग कर रहे हैं. बता दें कि इस पूरे मामले पर महिला सेल प्रभारी सुनीता का भी रिएक्शन सामने आया है. इस पूरे मामले पर महिला पुलिस अधिकारी का कहना है कि ये मामला आया है. महिला की तरफ से शिकायत की गई है. मामले की जांच की जा रही है. जांच के आधार पर ही कार्रवाई की जाएगी.
 

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT