शादी की रसमलाई-चाऊमीन ने खाने के बाद लगी उल्टी-दस्त, 70 से ज्यादा मेहमान पहुंचे अस्पताल

केके पांडेय

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर में एक वैवाहिक समारोह में उस वक्त अफरातफरी मच गई जब 50 से ज्यादा मेहमान खाना खाने के बाद बीमार पड़ गए. आनन-फानन में उन्हें अस्पताल  में भर्ती करवाया गया, जहां सबकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. फिलहाल, बीमार पड़े लोगों को डॉक्टर्स की निगरानी में रखा गया है. बीमार हुए लोगों में वर और कन्या पक्ष के लोग शामिल हैं. 

शादी की रसमलाई ने पहुंचाया अस्पताल

बता दें कि ये पूरा मामला बेवाना थाना क्षेत्र के अटंगी गांव का है, जहां सीताराम प्रजापति के घर बारात आई थी. शादी के सारे कार्यक्रम अच्छे से चल रहे थे. लेकिन इसी बीच बारातियों और घरातियों को नाश्ते और भोजन के बाद अचानक से उल्टी-दस्त शुरू हो गई. पहले एक, दो लोगों को दिक्कत हुई , मगर थोड़ी देर बाद देखते ही देखते ये संख्या बढ़ने लगी. एक के बाद एक करीब 70 लोग बीमार हो गए. जिसके बाद शादी समारोह में अफरातफरी मच गई. बीमार हुए सभी लोगों को इलाज के लिए तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया. 

70 से ज्यादा मेहमान पहुंचे अस्पताल

बताया जा रहा है कि शादी समारोह में अधिकांश लोगों ने रसमलाई और चाऊमीन खाई थी, जिसके बाद उनकी हालत बिगड़ गई. उन्हें उल्टी और दस्त शुरू हो गए. फौरन बीमार लोगों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उनका इलाज किया. शुरुआती जांच में दूषित खाना खाने की बात सामने आ रही है. फूड पॉइजनिंग का मामला लग रहा है. वहीं इस मामले की जानकारी की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी और मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने जिला अस्पताल जाकर बीमार लोगों का हाल-चाल जाना और डॉक्टर्स को उनके बेहतर इलाज के निर्देश दिए.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT