Meerut Lok Sabha Seat : वोटिंग के बीच हापुड़ में फर्जी CBI इंस्पेक्टर अरेस्ट, लालबत्ती गाड़ी से पहुंचा था मतदान केंद्र

देवेंद्र शर्मा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Meerut Lok Sabha Seat : उत्तर प्रदेश में धूप और भीषण गर्मी के बीच दूसरे चरण की चुनावी प्रक्रिया शुरू हो गई है. आठ लोकसभा सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं. दूसरे चरण के चुनाव में मथुरा, अलीगढ़, गाजियाबाद, गौतमबुद्ध नगर, बागपत, अमरोहा, बुलंदशहर और मेरठ में वोटिंग चल रही है. वहीं वोटिंग के बीच हापुड़ के मतदान केंद्र के बाहर से फर्जी सीबीआई इंस्पेक्टर गिरफ्तार किया गया है. फर्जी सीबीआई इंस्पेक्टर से उत्तर प्रदेश सरकार लिखी ऑल्टो गाड़ी से आया था. इसके पास से एक फर्जी आईकार्ड ओर वर्दी बरामद हुई है. फर्जी सीबीआई इंस्पेक्टर खुद को इलेक्शन ड्यूटी में तैनात बता रहा था. 

फर्जी CBI इंस्पेक्टर गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक हापुड कोतवाली देहात के एलएन पब्लिक स्कूल मतदान केंद्र के पास से फर्जी सीबीआई इंस्पेक्टर की गिरफ्तारी हुई है.  फर्जी सीबीआई इंस्पेक्टर से उत्तर प्रदेश सरकार लिखी ऑल्टो गाड़ी से आया था और खुद को इलेक्शन ड्यूटी में तैनात बता रहा था. वहीं इस मामले में जानकारी देते हुए हापुड़ के एसपी अभिषेक वर्मा ने फर्जी सीबीआई इंस्पेक्टर की पुष्टि की है. उन्होंने फोन पर इस मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पकड़ा गया फर्जी सीबीआई इंस्पेक्टर मानसिक रोगी है लेकिन कार्यवाही की जा रही है.

मेरठ में इनसे मुकाबला

बता दें कि मेरठ लोकसभा सीट पर दूसरे चरण में मतदान जारी है. मेरठ से बीजेपी ने अरुण गोविल, बसपा ने देवव्रत त्यागी और सपा और इंडिया गठबंधन ने पूर्व मेयर सुनीता वर्मा को उम्मीदवार बनाया है. 2009 से लेकर अबतक बीजेपी लगातार तीन लोकसभा चुनाव इस सीट से जीत चुकी है. तीनों बार बीजेपी के कैंडिडेट राजेंद्र अग्रवाल रहे. 2019 के चुनाव में राजेंद्र अग्रवाल को 586,184 वोट मिले थे. बसपा प्रत्याशी हाजी याकूब कुरैशी को 5,81,455 वोट और कांग्रेस के हरेंद्र अग्रवाल को 34,479 वोट मिले थे.
 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT