'सिकंदराबाद, खुर्जा, जेवर, दादरी में मिल रहा बहुमत', सपा प्रत्याशी महेंद्र नागर का बड़ा दावा

अरुण त्यागी

ADVERTISEMENT

Gautam Buddha Nagar Lok Sabha Seat
Gautam Buddha, Gautam Buddha Nagar Lok Sabha Seat, Mahendra Nagar Noida, Noida Chunav, UP Lok Sabha Chunav, UP Lok Sabha Chunav 2024, Mahesh Sharma, UP News
social share
google news

Gautam Buddha Nagar Lok Sabha Seat: आज दूसरे चरण में उत्तर प्रदेश की 8 लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा है. इसमें गौतमबुद्ध नगर की लोकसभा सीट भी शामिल है. भारतीय जनता पार्टी ने यहां से डॉ महेश शर्मा को मैदान में उतारा है. दूसरी तरफ सपा-कांग्रेस गठबंधन ने यहां से महेंद्र नागर को उतारा है. इसी बीच UP Tak ने डॉ महेंद्र नागर से खास बात की है. 

UP Tak से बात करते हुए डॉ महेंद्र नागर ने बताया है कि वह गौतमबुद्ध नगर सीट से चुनाव जीत रहे हैं. उनका कहना है कि उन्हें सिकंदराबाद, खुर्जा, जेवर और दादरी में बहुमत मिल रहा है और वह चुनाव जीतने जा रहे हैं.

क्या बोले गठबंधन प्रत्याशी महेंद्र नागर?

महेंद्र नागर ने कहा कि मेरे समर्थकों और गठबंधन के चाहने वालों की लाइन लगी हुई हैं. सभी जगह साइकिल चल रही है. ये मेरा घर है. महेंद्र नागर ने कहा कि हम इस सीट से चुनाव जीत रहे हैं. गौतमबुद्ध नगर से भाजपा हार रही है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

‘स्थानीय सांसद का हो रहा विरोध’

गठबंधन प्रत्याशी डॉ महेंद्र नागर ने कहा कि हम गौतमबुद्ध नगर सीट से चुनाव जीत रहे हैं. यहां एंटी इनकम्बेंसी है. स्थानीय सांसद कही गए नहीं. वह किसी से मिलते भी नहीं है और ना ही ठीक से बात करते हैं. लोगों में उनको लेकर काफी निराशा है. यहां के किसान काफी परेशान है.

‘पिछले 15 दिनों में जनता का मन बदला’

महेंद्र नागर ने आगे कहा कि पिछले 15 दिनों में जनता का मन बदला है. हम जहां भी जा रहे हैं, वहां लोग कह रहे हैं कि ये लोग लोकतंत्र की हत्या कर देंगे. संविधान को बदल देंगे. ऐसे हम होने नहीं देगें. अब लोगों के मन में ये बात सामने आ गई है.

ADVERTISEMENT

महेंद्र नागर ने कहा कि हो सकता है कि नोएडा शहर सीट से हम और भाजपा उम्मीदवार बराबर पर रहे. मगर सिकंदराबाद, खुर्जा, जेवर और दादरी में गठबंधन को बहुमत मिल रहा है और हम यहां से जितने जा रहे हैं.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT