शाहजहांपुर में लड्डू गोपाल की मूर्ति ले अस्पताल पहुंचा शख्स, डॉक्टर से रोते हुए बोला- मेरे गिरधर को लगी चोट

विनय पांडेय

ADVERTISEMENT

Shahjahanpur
Shahjahanpur
social share
google news

Shahjahanpur News: भगवान और भक्त का रिस्ता अटटू माना जाता है. हमारे ग्रंथों और पुराणों में ऐसे कई किस्से हैं, जहां भगवान और भक्त के रिश्तों को दिखाया गया है. भक्त का भगवान के लिए अटूट प्रेम का कुछ ऐसा ही किस्सा उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से सामने आया है. यहां एक शख्स भगवानश्रीकृष्ण के बाल रूप यानी लड्डू गोपाल जी की मूर्ति को स्नान करवा रहा था. स्नान के दौरान लड्डू गोपाल की मूर्ति उससे जमीन पर गिर गई. 

बता दें कि लड्डू गोपाल की मूर्ति जमीन पर गिरता देख, शख्स परेशान हो गया और रोने लगा. उसने फौरन एम्बुलेंस को बुलाया और लड्डू गोपाल की मूर्ति को लेकर अस्पताल आ गया. पूरे रास्ते वह रोते-रोते अस्पताल आया. अस्पताल आकर वह फौरन डॉक्टर के पास गया और उनको बताया कि मेरे गिरधर को चोट लग गई है. डॉक्टर भी मामला समझ गए. डॉक्टर ने भी भक्त की भावना और उसकी भगवान के प्रति भक्ती का सम्मान करते हुए बकायदा आला लगाकर लड्डू गोपाल की मूर्ति की जांच की. फिलहाल ये मामला चर्चाओं में बना हुआ है.

एम्बुलेंस से लड्डू गोपाल की मूर्ति लेकर आ गया शख्स

ये पूरा मामला शाहजहांपुर के खुटार सीएचसी से सामने आया है. यहां एक भक्त सरकारी एंबुलेंस से लड्डू गोपाल को लेकर सीएचसी अस्पताल पहुंच गया. उसने डॉक्टर को रोते-रोते बताया कि वह लड्डू गोपाल को स्नान करवा रहा था. तभी उसके हाथों से लड्डू गोपाल गिर गए. इससे उन्हें काफी चोट लग गई. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

वह रोते-रोते डॉक्टर से गुहार लगा रहा था कि प्लीज मेरे लड्डू गोपाल का इलाज कर दो. शख्स को देख डॉक्टर ने भी लड्डू गोपाल की जांच शुरू कर दी. डॉक्टर ने बकायदा जांच कर कहा कि लड्डू गोपाल ठीक हैं. इस पूरे मामले की वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. लोग भक्त का अपने भगवान के प्रति प्रेम और आस्था देखकर काफी खुश हैं.

डॉक्टर ने क्या बताया

इस पूरे मामले पर डां. अंकित वर्मा ने कहा,  बीते मंगलवार को रिंकू नाम का शख्स जो सुजानपुर गांव का रहने वाला है उसने 108 एंबुलेंस को कॉल की थी. वह काफी परेशान हालत में और रोते हुए अस्पताल आया था. उसने बताया कि उसके लड्डू गोपाल की मूर्ति गिर गई है. वह कृष्ण भक्त था. उसे समझाया गया. उसके परिजनों को भी सूचना दी गई. परिजन भी आ गए और वह उसे अपने साथ ले गए.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT