'जेल में मिले खाने के बाद बिगड़ी मुख्तार की तबियत', माफिया से मुलाकात के बाद भाई अफजाल अंसारी ने लगाए ये गंभीर आरोप

विनय कुमार सिंह

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी की तबीयत बिगड़ने के बाद मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था. मंगलवार शाम  मुख्तार अंसारी को फिर से बांदा जेल में शिफ्ट कर दिया गया है. मेडिकल टीम अब जेल में ही मुख्तार अंसारी की जांच करेगी. मुख्तार अंसारी को जेल में जहर देने का दावा किया जा रहा है. स्लो प्वाइजन दिए जाने की बात परिजन कह रहे हैं. वहीं मुख्तार से अस्पताल में मिलकर आए बड़े भाई अफजाल अंसारी ने बड़ा दावा किया है. 

अफजाल अंसारी का बड़ा दावा

बांदा मेडिकाल कॉलेज में मुख्तार से मुलाकात के बाद  गाजीपुर के मोहम्दाबाद स्थित पैतृक आवास पहुंचे अफजाल अंसारी ने बड़ा दावा किया. मीडिया से बात करते हुए अफजाल अंसारी ने कहा कि, ' मुख्तार के बीमारी की सूचना पुलिस के माध्यम से मुझे मिली थी और मैं कल उनसे करीब एक बजे के आसपास दिन में अस्पताल में ही मिला. उन्होंने मुझे पहचाना और मुझसे बात की.' उन्होंने आगे बताया कि, मुख्तार ने उन्हें बताया कि 19 मार्च को जेल में उनके पास जो खाना आया उसे खाने के बाद ही उनकी तबियत बिगड़ गई. उन्हें उल्टी भी हुई और फिर उन्हें चक्कर वगैरह आया और बहुत कमजोरी हुई. इस बात को उन्होंने अपने वकील और कोर्ट में भी कहा है.

प्रशासन पर लगाया ये आरोप

अफजाल अंसारी ने स्थानीय प्रशासन पर बेवजह सख्ती के आरोप भी लगाए और  कहा कि मुख्तार की माफिया बृजेश सिंह के खिलाफ गवाही होनी है. अगर मुख्तार ने गवाही कर दी तो बृजेश सिंह को उसरी कांड में सजा हो जाएगी. इसलिए गवाही से पहले मुख्तार अंसारी को जहर देने की कोशिश हो रही है. उन्होंने भाजपा सरकार पर ज्यादती और जुल्म के साथ झूठी कार्यवाही के भी कई आरोप लगाते हुए मुख्तार अंसारी को गरीब मजलूमों का मसीहा बताया और कहा कि आज वो उन्ही गरीबों की दुआ की वजह से जिंदा हैं.
 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT