मुख्तार अंसारी के खंडहर हो गए गजल होटल के सामने खड़े मुसलमान ये क्या कहने लगे?

विनय कुमार सिंह

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत का मामला लगातार चर्चा में बना हुआ है.  पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मुख्तार अंसारी की मौत का करण हार्ट अटैक बताया जा रहा है. दूसरी तरफ परिवार के लोगों का आरोप है कि जेल में मुख्तार को जहर दिया गया. मुख्तार की मौत के बाद गाजीपुर के मुहम्मदाबाद में जनाजा निकलने के दौरान एक बड़ी भीड़ भी देखी गई. बता दें कि मुख्तार के बड़े भाई अफजाल अंसारी गाजीपुर से सपा के उम्मीदवार हैं. वहीं मुख्तार के मौत के बाद लोकसभा चुनाव में उसका क्या असर पड़ेगा ये जानने के लिए यूपी तक की टीम ने गाजीपुर के लोगों से बातचीत की. 

मुस्लिम वर्ग ने कही ये बात

गाजीपुर में खंडहर पड़े मुख्तार अंसारी के गजल होटल के पास मुस्लिम वर्ग के लोगों से यूपी तक ने बात की और जानने की कोशिश की कि आगामी चुनाव में अंसारी परिवार को कितना फायदा मिलेगा. गाजीपुर के ही रहने वाले सामजसेवी सुल्तान नाहिद ने बताया कि, 'अफजाल अंसारी को आगामी लोकसभा में मिलेगा मुख्तार की मौत का फायदा मिलेगा. उन्हें सहानुभूति वोटों का फायदा मिलेगा. अफजाल अंसारी के सामने अगर भाजपा से मनोज सिन्हा प्रत्याशी बनते हैं तो मुकाबला कड़ा होगा वरना उनकी जीत पक्की है.'

लोकसभा चुनाव पर पड़ेगा असर

मुख्तार की मौत के बाद पुरसा करने आए ओवैसी से सांसद और सपा प्रत्याशी अफजाल अंसारी के नहीं मिलने के कारण कुल लोग नाराज भी दिखे. गाजीपुर के ही रहने वाला मोहम्मद इस्माइल ने कहा कि ओवैसी से अफजाल अंसारी और शिबगतुल्ला अंसारी को मिलना चाहिए था. कोई आपके घर आया है तो राजनीति को अलग रखकर उससे मिलना चाहिए था. वहीं यूपी तक से बात करते हुए डॉ. सादित आदिल ने बताया कि मुख्तार अंसारी के मौत के बाद गाजीपुर में अफजाल अंसारी को हराना किसी भी पार्टी के लिए काफी मुश्किल का काम है. लोग अफजाल अंसारी को खुलकर वोट करेंगे. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT