BHU में जिस लड़की के साथ तीन ने किया गैंगरेप उसे ढूंढने वाले लड़के ने बताई उस रात की कहानी

ब्रिजेश कुमार

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Varanasi News: वाराणसी स्थित आईआईटी-बीएचयू की छात्रा के साथ करीब 2 महीने पहले कैंपस में ही कथित तौर पर गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने वाले तीन युवकों की गिरफ्तारी हो चुकी है. आरोप है कि बुलेट पर आए तीन लड़कों ने छात्रा को गन पॉइंट पर लेकर उसके कपड़े उतरवाए थे और अश्लील वीडियो बनाई थी. वहीं, इस बीच यूपी तक ने उस व्यक्ति से खास बातचीत की है, जिसने वारदात के समय पीड़िता की मदद की थी. खबर में आगे जानिए उन्होंने क्या-क्या बताया?

घटना वाले दिन क्या हुआ था?

पीड़िता की मदद की करने वाले युवक ने बताया, “उस दिन देर रात का समय था. हम दोस्त खाना खाकर लौटे थे. तब मैंने देखा एक लड़का घबराया हुआ डगमगाते हुए आ रहा है. उसने मुझसे बोला- भैया आपने कोई बुलेट जाते हुई देखी जिसपर तीन लोग थे? मैंने मन कर दिया. फिर उसने बताया मैं एक लड़की के साथ घूम रहा था. तभी तीन लड़के आए और गनपॉइंट पर युवती को उठाकर ले गए. उसने बताया कि तीनों लड़कों ने लड़की के साथ छेड़खानी भी की. हमारे ढूंढने के कुछ समय के अंदर ही लड़की हमें मिल गई थी. “

नीचे दिए गए वीडियो में देखिए युवक ने और क्या-क्या बताया?

कौन हैं तीनों आरोपी?

आपको बता दें कि जैसे ही तीनों आरोपी की पहचान सामने आई, वैसे ही हड़कंप मच गया. दरअसल, छात्रा के साथ गैंगरेप के तीनों आरोपी भारतीय जनता पार्टी से जुड़े हुए हैं. बताया जा रहा है कि ये तीनों वाराणसी भाजपा के आईटी सेल के साथ काम कर रहे थे. ये बात सामने आते ही सोशल मीडिया पर इन तीनों की कुछ फोटो जमकर वायरल होने लगीं. वायरल फोटो में तीनों आरोपी भाजपा के बड़े नेताओं के साथ फोटो क्लिक करवाते हुए दिख रहे थे. समाजवादी पार्टी समेत विपक्षी दलों ने इसको लेकर भाजपा पर हमला बोला था.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बता दें कि अब वाराणसी भाजपा ने इस मामले में एक्शन लिया है. वाराणसी भाजपा की तरफ से तीनों आरोपियों को पार्टी से निष्कासित कर दिया है. भाजपा के इस एक्शन से ये भी साफ हो गया है कि ये तीनों आरोपी भाजपा से जुड़े हुए थे.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT