‘बड़ी राम भक्त बनती है, 72 घंटे में जान से मार देंगे’, प्राण प्रतिष्ठा से पहले अलीगढ़ की रूबी खान को मिली धमकी

अकरम खान

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh News) से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां रूबी आसिफ खान नाम की एक महिला को धमकी भरा पत्र मिला है. इसमें लिखा है कि, ‘रूबी तू बहुत बड़ी राम भक्त बनती है ना, 72 घंटे में तुझे परिवार सहित जान से मार देंगे.’ बता दें कि शुक्रवार की सुबह आसिफा जब वह सो कर उठी तो बाहर वाले कमरे में एक कागज पड़ा था, जिस पर यह धमकी भरी बातें लिखी हुई थी.

रुबी खान ने घर में लगाया है राम दरबार

वहीं जब सीसीटीवी में जब चेक किया तो देखा कि एक आरोपी रात में उनके घर के दरवाजे के नीचे से कागज डालता हुआ दिखाई दिया. रूबी आसिफ खान ने अभी 1 जनवरी को अपने घर में राम दरबार की प्रतिमा स्थापित की है और वह 22 जनवरी तक राम की पूजा करती रहेंगी. इससे पहले भी रूबी आसिफ खान गणेश प्रतिमा और दुर्गा प्रतिमा घर में स्थापित करने पर कट्टरपंथियों के निशाने पर आ चुकी है. उन्हें पहले भी धमकी मिल चुकी है. अब राम की भक्ति करने पर रूबी आसिफ खान को फिर से धमकी मिली है. रूबी ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस पूरे मामले पर जांच कर रही है.

प्राण प्रतिष्ठा से पहले मिली जान से मारने की धमकी

वहीं धमकी मिलने के बाद रूबी आसिफ खान ने यूपी तक को बताया कि, ‘आज सुबह जब हम सो कर उठे तो देखा बाहर वाले कमरे में धमकी भरा कागज हमें पड़ा मिला. इसमें लिखा है कि रूबी तू बहुत बड़ी राम भक्त बनती है ना, 72 घंटे में तुझे परिवार सहित जान से मार देंगे. मैं यह चाहती हूं पुलिस इस मामले में छानबीन करें और जल्द से जल्द गिरफ्तारी करे. क्योंकि पहले भी मेरे साथ इस तरह का हो चुका है.’ फिलहाल, रूबी ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस कर रही जांच

वहीं, इस मामले में सीओ सिटी अभय पांडे ने बताया कि, ‘थाना रोरावर क्षेत्र का एक प्रकरण संज्ञान में आया है, जिसमें रूबी आसिफ खान नाम की महिला को धमकी भरा पत्र प्राप्त हुआ है. उस संबंध में उनके द्वारा दी गई तहरीर पर अभीयोग पंजीकृत किया जा रहा है तथा सत्यता को जानने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं व सर्विलांस की मदद ली जा रही है. अन्य आवश्यक कार्रवाई शीघ्र ही सुनिश्चित की जाएगी.’

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT