तमाम धमकियों के बाद भी अलीगढ़ की रूबी खान ने उतारी रामलला की आरती, कौन है ये महिला?

अकरम खान

ADVERTISEMENT

Aligarh
Aligarh
social share
google news

Aligarh News: अयोध्या राम मंदिर में हुई रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की खुशी हर कोई मना रहा है. हर कोई अपने-अपने तरीकों से रामलला का स्वागत कर रहा है. बीते सोमवार रात देशभर में पटाखे फोड़े गए और लोगों ने अपने घरों में दीए जलाए गए.

बता दें कि अलीगढ़ में भी राम मंदिर की खुशी में लोगों ने पटाखे फोड़े और अपने घरों में दीप जलाए. अलीगढ़ की रहने वाली मुस्लिम महिला रूबी आसिफ खान ने भी बीते सोमवार रामलला की पूजा की और रामलला की आरती उतारी. 

मुस्लिम महिला रूबी आसिफ खान ने रामलला की पूजा की और शाम में अपने घर पर 201 दीप भी जलाए. इस दौरान रूबी ने कहा कि मैं इस मौके पर देश और समाज को एकता का संदेश देना चाहती हूं. रूबी ने साफ कहा कि वह किसी भी कट्टरपंथी से नहीं जड़ती, क्योंकि भगवान श्रीराम की पूजा करने को लेकर उन्हें पहले भी धमकी दी जा चुकी है. रूबी ने इस दौरान ये भी कहा कि मंदिरों के साथ-साथ मस्जिदों में भी इस मौके पर दीप जलाने चाहिए. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मुस्लिम भी आगे आकर खुशी मनाएं

रूबी आसिफ खान ने कहा, ये  बहुत ही खुशी का पल है. आज का दिन सभी लोगों के लिए खुशी का दिन है. सभी लोगों को घर में खुशी मनानी चाहिए. मैंने आज भगवान श्रीराम की आरती की और अपने घरों पर दीप जलाए. आज दिवाली का माहौल है. मैं तो कहती हूं कि देश में मुसलमानों को भी आगे आकर खुशी मनानी चाहिए और मंदिरों के साथ-साथ मस्जिदों में भी दीप जलाने चाहिए.  

कौन है ये महिला

बता दें कि रूबी आसिफ खान भारतीय जनता पार्टी से जुड़ी हुई हैं और वह अक्सर चर्चाओं में रहती हैं. वह अक्सर अपने बयानों से चर्चाओं में रहती हैं. रूबी के मुताबिक, उन्हें कट्टरपंथियों से लगातार धमकियां मिलती रहती हैं. मगर वह पीछे नहीं हटती. रूबी खुद को राम भक्त कहती हैं. रूबी, राष्ट्रीय मुस्लिम मंच से भी जुड़ी हुई मानी जाती हैं.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT