संजय सिंह की रिहाई की मांग को लेकर रामपुर में AAP नेता ने राष्ट्रपति को खून से लिखा पत्र

आमिर खान

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Sanjay Singh News: आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रवक्ता फैसल खान लाला ने खून से लेटर लिखकर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को भेजा है. बता दें कि उन्होंने इस लेटर को लिखकर राज्यसभा सांसद संजय सिंह की रिहाई की मांग की है. इसके साथ ही उन्होंने संजय सिंह की गिरफ्तारी पर अपना आक्रोश दर्ज किया है. इस दौरान उन्होंने कहा कि ‘जब तक संजय सिंह की रिहाई नहीं होगी तब तक रामपुर से रोज आम आदमी पार्टी का एक सिपाही कार्यकर्ता राष्ट्रपति के नाम अपने खून से पत्र लिखता रहेगा.’

दरअसल, आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह को ईडी द्वारा गिरफ्तार करने पर पार्टी कार्यकर्ताओं में आक्रोश है. इसी के चलते रामपुर में पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता फैसल खान लाला ने अपने खून से पत्र लिखकर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को भेजा. इसके साथ ही संजय सिंह की रिहाई की मांग की और अपना आक्रोश दर्ज किया. वहीं इस दौरान फैसल लाला ने कहा कि जब तक संजय सिंह की रिहाई नहीं होगी तब तक रामपुर से रोज आम आदमी पार्टी का एक कार्यकर्ता राष्ट्रपति के नाम अपने खून से पत्र लिखता रहेगा.

फैसल लाला ने क्या कहा?

फैसल लाला ने कहा, “सांसद संजय सिंह सदन से लेकर सड़क तक हिंदुस्तान के कमजोर लोगों की आवाज उठाते हैं. चाहे अडानी के भ्रष्टाचार का घोटाला हो या देश में किसी अन्य चीज का घोटाला हो. इसके साथ ही मंहगाई हो या शिक्षक भर्ती या छात्रों का मसला हो, हर मुद्दे पर संजय सिंह भारत सरकार को सदन से सड़क तक खुलकर आईना दिखाने का काम करते हैं. इसीलिए इंडिया गठबंधन बनने के बाद से मोदी सरकार लगातार विपक्षी नेताओं को फर्जी मुकदमे में ईडी द्वारा गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है.”

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT