'विदेशी महिला के साथ अश्लील वीडियो AI से बनाया गया'... BJP सांसद उपेंद्र सिंह रावत अब ये बोले

यूपी तक

ADVERTISEMENT

भाजपा सांसद उपेंद्र सिंह रावत
Barabanki BJP MP Upendra Singh Rawat
social share
google news

Barabanki News: बाराबंकी से भारतीय जनता पार्टी के सांसद उपेंद्र सिंह रावत को भाजपा ने फिर टिकट दिया. मगर वह टिकट मिलने की खुशी ज्यादा देर तक नहीं मना पाए. टिकट मिलने के बाद ही भाजपा सांसद ऐसे विवाद में फंस गए कि अब उनकी चर्चा देशभर में की जा रही है. दरअसल जैसे ही सांसद उपेंद्र सिंह रावत को भाजपा ने फिर से लोकसभा का टिकट दिया, सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा वायरल हुआ, जिससे हड़कंप मच गया.

दरअसल सोशल मीडिया पर कई अश्लील वीडियो वायरल हुए. दावा किया गया कि ये वीडियो भाजपा सांसद उपेंद्र सिंह रावत के हैं. इन कथित अश्लील वीडियो में विदेशी महिलाएं नजर आ रही हैं. वायरल वीडियो की खबर आग की तरह फैली. भाजपा सांसद के समर्थक भी टिकट मिलने का जश्न ज्यादा समय तक नहीं मना पाए और एक बड़ा विवाद उनके सामने आ गया. 

सोशल मीडिया पर कई वीडियो हुए वायरल

उत्तर प्रदेश की सियासत में एक बार फिर अश्लील वीडियो की एंट्री हुई है और इसने राजनीति में भूचाल ला दिया है. दरअसल सोशल मीडिया पर कई सारी वीडियो वायरल हो गई हैं. दावा है कि ये वीडियो भाजपा सांसद उपेंद्र सिंह रावत के हैं. ये सभी अश्लील वीडियो हैं. भाजपा सांसद की तरफ से इन सभी वीडियो को फर्जी बताया गया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

भाजपा सांसद का कहना है कि इन वीडियो को एडिट किया गया है और उनका चेहरा लगाया गया है. उपेंद्र सिंह रावत का कहना है कि ये वीडियो AI तकनीक से तैयार की गई हैं. ये उन्हें बदनाम करने और उनकी छवि को खराब करने की साजिश है. बता दें कि इस मामले में सांसद के प्रतिनिधि ने एफआईआर दर्ज करवाई है. 

वीडियो में तारीख भी दिख रही

सोशल मीडिया पर जो कथित अश्लील वीडियो वायरल हुई हैं, उन वीडियो में तारीख तक पड़ी हुई है. जो वीडियो 5 मिनट की है उसपर 31 जनवरी 2022 की तारीख दिख रही है. वीडियो का समय रात 8 बजे का है. वायरल हुआ दूसरा वीडियो भी मई 2022 का बताया जा रहा है. इसी के साथ कई और वीडियो भी वायरल हुए हैं.

ADVERTISEMENT

FIR में ये सब लिखवाया गया

सांसद उपेंद्र सिंह रावत के प्रतिनिधि दिनेश चंद्र रावत ने इस मामले में केस दर्ज करवाया है. उनकी तरफ से दर्ज करवाई FIR में लिखा है, सोशल मीडिया पर सांसद के खिलाफ कुछ अश्लील वीडियो वायरल किए जा रहे हैं, जो कि एडिट वीडियो हैं. इन वीडियो के माध्यम से सांसद की छवि को धुमिल करने की कोशिश की जा रही है. आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त एक्शन लिया जाए.

बता दें कि पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. फिलहाल ये मामला चर्चाओं में आ गया है.

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT