CM योगी ने दुकानदार से पूछा- मोमोज खाने के बाद रवि किशन ने रुपये दिए?, गोरखपुर सांसद ये बोले

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

UP Politics: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath News) अक्सर अपने सख्त फैसलों और सख्ती को लेकर जाने जाते हैं. मगर कभी-कभी कुछ मौके ऐसे भी आते हैं, जब लोगों को मुख्यमंत्री योगी का मजाकिया अंदाज देखने को मिल जाता है. कुछ ऐसा ही हुआ गोरखपुर (Gorakhpur News) में, जहां भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत कई बड़े भाजपा नेताओं के सामने सीएम योगी ने एक दुकानदार से बात की और इस दौरान खूब ठहाके भी लगे.

दरअसल गोरखपुर में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम में सीएम योगी, जेपी नड्डा, गोरखपुर के सांसद रवि किशन समेत यूपी भाजपा के भी तमाम बड़े नेता मौजूद थे. इस दौरान सीएम योगी ने एक मोमोज बेचने वाले दुकानदार से बात की. सीएम योगी ने उससे पूछा, आपके पास इनमें से कोई मोमोज खाने आया है क्या? इसके जवाब में दुकानदार ने सीएम से कहा, सांसद रवि किशन जी मोमोज खाने आए थे

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

 

योगी बोले- क्या रवि किशन ने पैसे दिए थे?

इसके बाद सीएम योगी ने अचानक दुकानदार से पूछ डाला, अगर आए थे तो क्या रवि किशन ने आपको पैसे दिए थे? ये सवाल सुनते ही वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे. जेपी नड्डा समेत तमाम भाजपा नेता और सुरक्षा में लगे सुरक्षाकर्मी तक अपनी हंसी नहीं रोक पाए. 

ADVERTISEMENT

जिस दौरान सीएम योगी ने दुकानदार से सांसद रवि किशन को लेकर सवाल पूछा उस दौरान रवि किशन ठीक सीएम योगी के पीछे वाली सीट पर ही बैठे थे. ये सवाल सुन रवि किशन भी चौंक गए. इस दौरान रवि किशन फौरन खड़े हुए और दुकानदार से बात की. 

रवि किशन क्या बोले

रवि किशन इस दौरान खड़े हुए और दुकानदार से हंसते हुए बोला, दिया तो था मोमोज का पैसा. ये देख सुन सीएम योगी खुद अपनी हंसी नहीं रोक पाए और कुछ पल के लिए वहां का पूरा माहौल मजाकिया हो गया. इस दौरान किसी ने ये वीडियो अपने मोबाइल पर रिकॉर्ड कर लिया. फिलहाल ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो पर लोग भी तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं तो वहीं सीएम योगी के इस मजाकिया अंदाज को देखकर भी हर कोई हैरान है.

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT