राज्यसभा चुनाव : अखिलेश यादव से नाराजगी के बीच पल्लवी पटेल ने किसे किया वोट, सामने आई बड़ी जानकारी

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

UP Rajya Sabha Polls 2024 : उत्तर प्रदेश में राज्यसभा के चुनाव के लिए मतदान जारी है. वहीं मतदान से पहले यूपी के सियासत में भारी बवाल मचा हुआ है.  ऐसी खबरें हैं कि समाजवादी पार्टी के कई विधायक राज्यसभा चुनाव में भाजपा के उम्मीदवार को वोट किया है. इसी बीच समाजवादी पार्टी की सिराथू से विधायक पल्लवी पटेल को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. पल्लवी पटेल ने राज्यसभा चुनाव में पल्लवी पटेल ने सपा प्रत्याशी को वोट दिया है. 

सपा को किया वोट 

हालांकि इससे पहले अखिलेश यादव और पल्लवी पटेल के बीच खटपट की खबरें आ रही थीं. लेकिन अब में उन्होंने सपा को वोट किया. वोट देकर  बाहर आईं पल्लवी पटेल ने कहा कि, 'मैंने पीडीए को वोट किया है. पीडीए मेरा वजूद है. मैंने रामजी लाल सुमन को वोट किया है.' वहीं अखिलेश यादव के नाराजगी पर सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि इस बारे में बाद बात करेंगे.  

अखिलेश यादव से नाराजगी

जानकारी के मुताबिक सपा उम्‍मीदवारों को वोट देने को लेकर सिराथू से सपा विधायक पल्‍लवी पटेल काफी नाराज हैं. सूत्र बता रहे हैं कि इस मुद्दे पर उनकी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव से फोन पर कहासुनी भी हुई है. हांलाकि पल्‍लवी पहले ही ऐलान कर चुकी हैं कि वह सिर्फ पीडीए कोटे से आने वाले प्रत्‍याशी को ही अपना वोट देंगी. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT