मुख्तार की मौत के बीच अतीक अहमद की बहन और अशरफ की पत्नी जैनब के साथ हो गया बड़ा खेल

आनंद राज

ADVERTISEMENT

मुख्तार की मौत के बीच अतीक की बहन और अशरफ की पत्नी जैनब के खिलाफ पुलिस ने लिया बड़ा एक्शन
Atiq Ahmed
social share
google news

Atiq Ahmed: माफिया डॉन मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) की मौत अभी सुर्खियों में थी, इसी बीच अब माफिया डॉन अतीक अहमद एक बार फिर चर्चाओं में आ गया है. दरअसल अतीक अहमद और अशरफ की मौत के बाद अब उसका पूरा परिवार कानूनी शिकंजे में बुरी तरह से फंस चुका है. परिवार के ज्यादातर सदस्य या तो फरार चल रहे हैं या जेल में बंद हैं. अतीक का परिवार एक ऐसा परिवार बन चुका है, जिसके परिवार की 3 अहम महिला सदस्य अब इनामी घोषित हो चुकी हैं.

बता दें कि पुलिस ने अब अतीक के भाई अशरफ की पत्नी जैनब और अतीक की बहन आयशा नूरी पर इनाम घोषित कर दिया गया है. बता दें कि पुलिस ने जैनब और आयशा नूरी के खिलाफ 25-25 हजार का इनाम घोषित किया है. अतीक की पत्नी शाइस्ता पर भी इनाम बढ़ाकर 25 से 50 हजार कर दिया गया है. दरअसल यूपी एसटीएफ और पुलिस अतीक के परिवार की इन 3 महिलाओं को खोजते-खोजते परेशान है. मगर पुलिस को इन तीनों का कुछ सुराग नहीं मिल रहा है. अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन, अशरफ की पत्नी जैनब और अतीक-अशरफ की सगी बहन आयशा नूरी कहां हैं? ये अब पुलिस के लिए भी बड़ा रहस्य बन गया है. लाख कोशिशों के बाद भी इन सभी का कुछ पता नहीं चल रहा है.

माना जा रहा है कि इसलिए अब पुलिस ने आयशा नूरी और जैनब के ऊपर भी इनाम घोषित कर दिया है तो वही शाइस्ता परवीन के ऊपर इनाम बढ़ा दिया है. अब अतीक के परिवार की ये 3 अहम महिलाएं पुलिस की वांटेड लिस्ट में शामिल हो गई हैं.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पूरा परिवार हुआ तितर-बितर

बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड अतीक अहमद के पुरे परिवार पर इतना भारी पड़ने वाला है, खुद अतीक ने भी ये कभी नहीं सोचा होगा. जिस माफिया अतीक और उसके परिवार की प्रयागराज में तूती बोलती थी, अब उसका परिवार ही पुरी तरह से तितर-बितर हो चुका है.

उमेश पाल शूटआउट के बाद एसटीएफ और पुलिस ने अतीक के बेटे असद को एनकाउंटर में मार गिराया था. अतीक के बेटे अली और उमर पहले से ही जेल में बंद थे. उमेश पाल कांड के बाद अतीक और अशरफ की भी गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. इस केस की जांच के दौरान पुलिस ने अतीक के कई गुर्गों का एनकाउंटर भी कर दिया था, जो इस शूटआउट में शामिल थे. शूटआउट के जो आरोपी अभी फरार हैं, पुलिस उनकी भी तलाश कर रही है.

ADVERTISEMENT

अतीक की बहन आयशा नूरी ने की थी मदद

पुलिस की जांच में सामने आया कि अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन और अतीक की बहन आयशा नूरी और उसके पति अखलाक ने उमेश पाल शूटआउट की साजिश रची थी. आयशा नूरी के घर से पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज भी मिला था, जिसमें बमबाज गुड्डू मुस्लिम को देखा गया था.

उस समय गुड्डू मुस्लिम पुलिस और एसटीएफ से बचने की कोशिश कर रहा है. बता दें कि आज भी पुलिस को उसकी तलाश है. बता दें कि एसटीएफ और पुलिस अभी भी इन तीनों को मेरठ से लेकर प्रयागराज के हटवा गांव तक खोज रही है. दरअसल अशरफ की पत्नी जैनब हटवा गांव की रहने वाली है तो वहीं आयशा नूरी की शादी मेरठ में हुई थी. पुलिस और एसटीएफ लगातार इन तीनों की तलाश में लगी हुई हैं.

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT