जीवा जेल में था तो गैंग को लीड कर रही थी पत्नी पायल? आखिरी बार नहीं देख पाई पति का चेहरा

संजय शर्मा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Sanjeev Jeeva Murder News: खूंखार बदमाश संजीव माहेश्वरी उर्फ संजीव जीवा की बुधवार को लखनऊ की एक अदालत में गोली मारकर हत्या कर दी गई. पति की मौत के बाद गिरफ्तारी के डर से फरार चल रही जीवा की पत्नी और गैंगस्टर एक्ट की आरोपी पायल महेश्वरी की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में शुक्रवार को सुनवाई हुई. अपनी अर्जी में जीवा की पत्नी पायल ने पति की अंतिम क्रिया मे भाग लेने की मांग की थी. मगर यूपी सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि कल यानी गुरुवार को ही पोस्टमॉर्टम के बाद जीवा के शव का अंतिम संस्कार हुआ. मगर जीवा की पत्नी ने उसमें भाग नहीं लिया, उसके बेटे ने ही अंतिम संस्कार किया.

आपको बता दें कि गैंगस्टर एक्ट की आरोपी और फरार चल रही पायल को कोर्ट से गिरफ्तारी से अंतरिम संरक्षण चाहिए था ताकि वो अपने पति के अंतिम संस्कार ने हिस्सा ले सके और परिवार के साथ रह सके. लेकिन अंतिम संस्कार हो गया और पायल को न गिरफ्तारी से अंतरिम राहत मिली और न ही वो पति की अंत्येष्टि में हिस्सा ले पाई. संजीव जीवा की पत्नी पायल महेश्वरी की ओर से कहा गया कि कल वह जीवा का दाह संस्कार में शामिल नहीं हो सकी.

पायल कर रही थी जीवा के गैंग को लीड?

वहीं, कोर्ट में सरकार की ओर से कहा गया कि जब जीवा जेल में था, उस दौरान पायल पूरे गैंग को लीड कर रही थी. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि जब अंतिम संस्कार हो चुका है तो ऐसे में जल्द सुनवाई की जरूरत नहीं है, हम जुलाई में केस सुनेंगे. बता दें कि जीवा की पत्नी के वकील ने 13 दिनो की अंतिम क्रिया में शामिल होने के लिए गिरफ्तारी से प्रोटेक्शन की मांग की, जिसपर सुप्रीम कोर्ट ने राहत नहीं दी. अब जुलाई में सुनवाई होगी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT