अब्दुल ने अजय बनकर की शादी, फिर नेपाल की युवती के साथ उस घर में वो हुआ, जो सोच से परे है

संदीप सैनी

ADVERTISEMENT

Muzaffarnagar
Muzaffarnagar
social share
google news

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से चौंका देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवती ने लव जिहाद का सनसनीखेज आरोप लगाया है. इसी के साथ युवती ने आरोपी के परिवार वालों के खिलाफ भी हैरान कर देने वाले आरोप लगाए हैं. दरअसल यहां एक वीडियो वायरल हो रही है. वीडियो में युवती जो-जो कह रही है, उसे सुन कर हर कोई सन्न है तो वही पुलिस भी सकते में हैं. 

वीडियो में युवती ने युवक पर लव जिहाद का आरोप तो लगाया ही है, इसी के साथ उसने आरोपी युवक के परिवार वालों के खिलाफ शारीरिक शोषण के भी गंभीर आरोप लगाए हैं. युवकी का कहना है कि उसे जबरन गाय का मांस खिलाया गया और उसके साथ खूब मारपीट की गई. युवती जिस तरह से अपना दर्द और आपबीती सुना रही है, वह चौंकाने वाली है.

नेपाल की रहने वाली है युवती

वीडियो में युवती अपना नाम बबीता बता रही है. उसने खुद को नेपाल देश का निवासी बताया है. युवती का कहना है कि वह दिल्ली में 10 सालों से रह रही है. यहां उसे अजय नाम का एक शख्स मिला, जिसने उसे अपने प्यार में फंसाया. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

युवती वीडियो में कह रही है कि प्यार होने के बाद अजय और उसने शादी कर ली. शादी के कुछ समय बाद लड़की पैदा हुई. इस दौरान उसे अस्पताल के कागजों से पता चल गया कि उसके पति का नाम अजय नहीं बल्कि अब्दुल सलाम है. वह मुजफ्फरनगर के जोला गांव का रहने वाला है. 

गाय का मीट और इस्लाम अपनाने का दबाव बनाते

युवती का कहना है कि उसके ससुराल वालों ने उसे घर में बंद कर दिया और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. युवती के मुताबिक, ससुराल वाले उसे जबरन गाय का मीट खिलाते और उसपर इस्लाम अपनाने का प्रेशर बनाते. मगर वह नहीं मानती. युवती ने आरोपी युवक के पिता, जीजा, भाई समेत अन्य रिश्तेदारों के खिलाफ भी गंभीर आरोप लगाए हैं. युवती का कहना है कि आरोपी के पिता, भाई, जीजा समेत कई रिश्तेदारों ने उसके साथ शारीरिक शोषण करना शुरू कर दिया. हर दिन उसके साथ गंदा काम किया जाता. उसके साथ खूब मारपीट की जाती और उसकी वीडियो भी बनाई जाती. 

ADVERTISEMENT

पीड़िता ने आपबीती सुनाते हुए बताया है कि जब वह वह आवाज उठाती तो उससे कहा जाता कि अगर ऐसा किया तो उसके और उसकी बच्ची के लिए काफी खतरनाक होगा. आरोपी कहते कि तेरी बच्ची के साथ भी तेरे सामने ये सब किया जाएगा. युवती वीडियो में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मदद की गुहार लगाती हुई नजर आ रही है.

पुलिस ने जांच शुरू की

पीड़िता का वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया है. पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच भी शुरू कर दी है. इस मामले पर सीओ बुढ़ाना गजेंद्र पाल सिंह ने भी रिएक्शन दिया है. उन्होंने कहा है कि ये पूरा मामला सोशल मीडिया के जरिए सामने आया है. युवती नेपाल की रहने वाली है. उसका प्रार्थना पत्र मिल गया है. आरोपी गांव जोला थाना बुढ़ाना का रहने वाला है. उसने साल 2019 में खुद को हिंदू बता शादी की थी. मामले में केस दर्ज कर लिया गया है. जांच की जा रही है.

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT