पत्नी की लाश को बोरी में भरकर उसके साथ सोता था पति, पुलिस पहुंची तो हुआ हैरान करने वाला खुलासा

आशीष श्रीवास्तव

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Lucknow News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, यहां एक व्यक्ति ने अपने पूरे परिवार की हत्या कर दी.  लखनऊ के बिजनौर थाना क्षेत्र के सरवन नगर में रहने वाले पर राजमिस्त्री राम लखन ने अपनी पत्नी और दो मासूम बच्चों की गला दबाकर हत्या कर दी.  पत्नी के अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी के साथ-साथ दोनों मासूम बच्चों को भी मौत के घाट उतार दिया. हत्या के बाद आरोपी ने उनके लाश को घर में ही छिपा दिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. 

पूरे परिवार की हत्या

बता दें कि बिजनौर थाना क्षेत्र के सरवन नगर में राजमिस्त्री राम लखन करीब 25 दिन पहले किराए के मकान में रहने आया था. रविवार को दिन में घर से तेज बदबू आने के चलते पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पुलिस पहुंची घर पर बंद ताल तुड़वाकर पुलिस अंदर गई तो बोरे में तीन लाश बंद थी. 25 वर्षीय पत्नी ज्योति 6 साल की बेटी पायल और 3.5  साल के बेटे आनंद की लाश एक बोरी में ही बंद कर रखी थी.

पति को अवैध संबंध का था शक

पड़ोसियों से जानकारी की गई तो पता चला राम लखन सुबह ही दरवाजा बंद कर गया है. पुलिस ने मकान मालिक से मिले मोबाइल नंबर के आधार पर लोकेशन निकाली तो लोकेशन सोहरामऊ में मिली जहां पुलिस टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के दौरान आरोपी ने कहा कि उसने 28 तारीख को इस हत्याकांड को अंजाम दिया.  पत्नी के चिनहट में किसी से अवैध संबंध थे. कई महीनों तक वो उसी के साथ रहकर वापस आई थी. इसी वजह से उसने पहले पत्नी की दुपट्टे से गला कसकर हत्या की और फिर अपने दोनों बच्चों को सोते समय हाथ से गला दबाकर मार डाला. तीनों ही लाश को एक बोरी में बंद किया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पूछताछ में हैरान करने वाला खुलासा

दो दिनों से वह रात में परिवार के साथ बोरी में बंद तीनों लाश के साथ ही सोता था. पूछताछ में आरोपी ने कहा कि उसे सुकून लगता था कि परिवार उसके साथ सो रहा है. पत्नी से घरेलू कलह के चलते उसने ऐसा कदम उठाया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT