बदायूं : प्रेमिका ने पति के साथ मिलकर बॉयफ्रेंड को उतारा मौत के घाट, ऐसे खुला राज

अंकुर चतुर्वेदी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के बदांयू में एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, यहां एक महिला ने अपने पति के साथ मिलकर प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया है. बता दें कि यह पूरी घटना बदायूं के दातागंज थाना क्षेत्र की है. प्रेमिका ने कबूला कि पहले उसने अपने प्रेमी सुमित को मिलने के लिए बुलाया फिर सुनोयजित तरीके से पति और पिता के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी.  कहीं राज न खुल जाए इसलिए प्रेमी के शव को बोरे में भरकर घटनास्थल से 3 किमी दूर रामगंगा में फेंक दिया. 

वहीं पुलिस की पूछताछ में प्रेमिका ने बताया कि कहीं शव पानी में तैरने न लगे इसलिए उसने बोरे में ईंट पत्थर भी रखे थे. हालांकि पुलिस ने प्रेमिका रिंकी और उसके पति मुकेश को हिरासत में ले लिया है और शव का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है. फिलहाल एक आरोपी प्रेमिका का पिता अभी भी फरार है. पुलिस सूत्रों के अनुसार मामला होली वाले दिन अर्थात 25 मार्च का है, जहां सुमित(25) के पिता की गमी की होली थी. शाम को होली मिलने वाले वाले लोग आ रहे थे और सुमित वहां से उठकर चला गया.

घर वाले लोगों ने समझा कि वह होली मिलने गांव में गया है. जब वह देर रात नहीं लौटा तो घरवालों ने उसकी खोजबीन की. इसके बाद उसकी पत्नी के पास सुमित का फोन आया. उसने बताया कि वह बक्सेना गांव गया हुआ है. रात तक आ जायेगा, उसके बाद उसका फोन बंद जाने लगा. परिजनों ने अगले दिन खोजबीन के बाद गुमशुदगी दर्ज कराई. परिजनों का कहना है कि यदि पुलिस समय रहते कार्रवाई करती तो शायद सुमित की जान बच जाता.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इधर पुलिस ने कॉल डिटेल की मदद से सुमित से बात करने वाली रिंकी का पता चला. शक के आधार पर जब पुलिस ने रिंकी और उसके पति को हिरासत में लेकर पूंछताछ की तो उसने मौत का राज खोल दिया और सब सच-सच उगल दिया. इस मामले में इंस्पेक्टर दातागंज अरिहंत सिद्धार्थ का कहना है कि, 'युवक का उसकी बहन की ननद रिंकी से प्रेम प्रसंग चल रहा था.रिंकी की शादी हो चुकी है. उसका कहना है कि युवक उसे ज्यादा परेशान करता था. वह होली के त्योहार पर अपने मायके आई थी,जहां उसने युवक को बुलाकर योजनाबद्ध तरीके से घटना को अंजाम दिया. हत्या में मृतक के बहन की ननद रिंकी उसका पति रमेश और पिता राधे श्याम शामिल थे. पुलिस के कॉल डिटेल से घटना का खुलासा हुआ. रिंकी और उसके पति को  हिरासत में ले लिया गया है. पिता अभी फरार है.'

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT