'मंगलसूत्र' पर सियासी घमासान, पुलवामा के शहीदों को लेकर डिंपल यादव ने बीजेपी से पूछा ये सवाल

सूरज सिंह

ADVERTISEMENT

Dimple Yadav Samajwadi Party Mainpuri
Dimple Yadav Samajwadi Party Mainpuri
social share
google news

Uttar Pradesh News : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंगलसूत्र वाले बयान पर सियासी घमासान जारी है. एक तरफ कांग्रेस भाजपा पर हमलावर है को दूसरी तरफ BJP भी पलटवार कर रही है. इसी बीच मैनपुरी सांसद डिंपल यादव ने पीएम मोदी के बायान पर तीखा हमला किया है. बुधवार को उन्नाव पहुंची डिंपल यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें पुलवामा की घटना के बारे में बताना चाहिए कि उन जवानों की पत्नी के मंगलसूत्र किसने छीने.  

डिंपल यादव का बड़ा हमला

सपा प्रत्याशी अन्नू टंडन के नामांकन में उन्नाव पहुंची डिंपल यादव ने चुनावी रैली को भी संबोधित करते हुए कहा कि, 'उन्हें पुलवामा की घटना के बारे में बताना चाहिए कि उन जवानों की पत्नी के मंगलसूत्र किसने छीने. उस घटना के बारे में आजतक सरकार किसी को चिह्नित नहीं कर पाई है और न हीं बता पाई है कि घटना कैसे हुई.' उन्होंने आगे कहा कि इस सरकार ने युवाओं की नौकरी और रोजगार छीना है. पूरा देश आज लोकतंत्र की लड़ाई लड़ने में लग गया है. ईडी के माध्यम से आज हर वर्ग को डराया जा रहा है. 

वहीं प्रधानमत्री के बांटने वाले बयान पर डिंपल ने कहा कि, 'आज PDA यानी पिछड़ा, दलित, अल्पसंख्यक किसी भी वर्ग को सम्मान नही मिल रहा है. कुछ पूंजीपतियों के पास पैसा जा रहा है.' कन्नौज लोकसभा सीट से अखिलेश यादव के चुनाव लड़ने पर पूछे गए सवाल पर डिंपल यादव ने कोई जवाब नहीं दिया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पीएम ने कही ये बात

बता दें कि रविवार को राजस्थान के बांसवाड़ा में एक चुनावी रैली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस के मैनिफेस्टो और पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के एक बयान को लेकर अपनी बात कही थी. पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि तब इन्होंने (तत्कालीन पीएम मनमोहन सिंह, कांग्रेस) कहा था कि देश के संसाधनों पर पहला हक मुसलमानों का है. पीएम मोदी ने कहा था कि अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो देश की संपत्ति "उन लोगों को बांट देगी जिनके अधिक बच्चे हैं". राजस्थान के बांसवाड़ा में एक रैली के दौरान, प्रधानमंत्री ने कहा कि अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो देश की संपत्ति को "घुसपैठियों" और "जिनके अधिक बच्चे हैं" उनके बीच वितरित किया जा सकता है.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT