भाजपा की दरियादिली है...गाजीपुर से BJP प्रत्याशी का नाम सामने आते ही अफजाल अंसारी कह दी बड़ी बात

विनय कुमार सिंह

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए उत्तर प्रदेश की सात और निर्वाचन क्षेत्रों के लिए प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया. अपनी इस लिस्ट में बीजेपी ने मैनपुरी, कौशांबी, फूलपुर, इलाहाबाद, बलिया, मछलीशहर और गाजीपुर से प्रत्याशी के नामों की घोषणा की. वहीं बीजेपी ने गाजीपुर से जिस उम्मीदवार का चयन किया, उनका नाम पारस नाथ राय है. मुख्तार के फातिहा की रस्म के दिन बीजेपी ने बुधवार को पारसनाथ राय (Parasnath Rai) के टिकट का एलान किया. वहीं पारस नाथ राय का नाम सामने आने के बाद सपा प्रत्याशी अफजाल अंसारी की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है. 

भाजपा प्रत्याशी पर कही ये बात

बता दें कि कोर्ट के इजाजत के बाद बुधवार को भारी पुलिस फोर्स के साथ अब्बास अंसारी को मुख्तार के कब्र पर फातिहा पढ़ने के लिए लाया गया. फातिहा के रस्म के बाद अब्बास को वापस गाजीपुर जिला जेल ले जाया गया. फातिहा के बाद मीडिया से बात करते हुए अफजाल अंसारी ने बताया कि अब्बास को पहले प्रशासन ने घर लाया फिर इफ्तारी के बाद उन्हें कब्रिस्तान लाया गया. वहीं अफजाल अंसारी से जब भाजपा प्रत्याशी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने हैरान कर देने वाला जवाब दिया.

अफजाल अंसारी ने कहा कि, 'मुझे मीडिया के माध्यम से पता चला कि भाजपा ने पारस नाथ राय को टिकट दिया है. अब ये भाजपा की दरियादिली है कि पार्टी ने उन्हें टिकट दिया है. मीडिया से बात करते हुए खुद भाजपा प्रत्याशी ने ही कहा कि मैं तो चुनाव ही नहीं लड़ना चाहता था. अभी हम भी उनके बारे में पता कर रहे हैं, शायद वो किसी स्कूल में पढ़ाते हैं. पर वो एक अच्छे कैंडिडेट हैं. '

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

भाजपा ने इन्हें दिया टिकट

बता दें कि यूपी में प्रत्याशियों की लिस्ट जारी करते हुए बीजेपी ने बुधवार को गाजीपुर से पारसनाथ राय को उम्मीदवार बनाया है. वह मदन मोहन मालवीय के नाम से शिक्षण संस्थान चलाते हैं.  पारसनाथ राय के बेटे आशुतोष राय भी राजनीति में सक्रिय हैं. वह भारतीय जनता युवा मोर्चा के यूपी प्रदेश अध्यक्ष रह चुके हैं.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT