नोएडा के बूथ नंबर 7 पर EVM से सपा का चुनाव चिन्ह ही गायब? पार्टी ने किया सनसनीखेज दावा

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Noida Lok Sabha Seat  : यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए 8 सीटों पर वोटिंग चल रही है. मथुरा, अलीगढ़, गाजियाबाद, गौतमबुद्ध नगर, बागपत, अमरोहा, बुलंदशहर और मेरठ लोकसभा सीट पर वोटर्स अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर रहे हैं. वहीं दूसरे चरण के  मतदान के बीच समाजवादी पार्टी ने बड़ा दावा किया है. सपा ने दावा किया है कि नोएडा के एक बूथ पर ECM में उनका चुनाव चिन्ह मौजूद नहीं है. 

सपा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट X पर लिखा कि, 'गौतमबुद्ध नगर लोकसभा के नोएडा में बूथ संख्या 7 पर ईवीएम में समाजवादी पार्टी का चुनाव चिन्ह नहीं है.' सपा ने चुनाव आयोग से अपील भी की है कि इसका तुरंत संज्ञान लिया जाए. हांलाकि निर्वाचन आयोग ने इन आरोपों को निराधार बताया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

गौतम बुद्धनगर से सपा ने महेंद्र सिंह नागर को टिकट दिया है, जिनका सामना बीजेपी के सांसद महेश शर्मा से होगा. वहीं बसपा ने राजेंद्र सोलंकी को अपना उम्मीदवार बनाया है. बता दें कि गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट के अंतर्गत नोएडा, दादरी व जेवर विधान सभा के अलावा बुलंदशहर की खुर्जा और सिकंद्राबाद विधान सभा सीट भी आती है. दोनों जिलों के 26 लाख 75 हजार 148 मतदाता हैं.
 

follow whatsapp

ADVERTISEMENT