गोरखपुर में ससुराल आए दामाद के साथ हो गया खेल, सफेद ड्रेस में आई महिला ने कर दिया कांड

रवि गुप्ता

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर (Gorakhpur News) में एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहां आधी रात के बाद रहस्यमयी तरीके से फिल्मी स्टाइल में लखनऊ से गोरखपुर अपने ससुराल आए एक व्यक्ति की चमचमाती फॉर्च्यूनर गाड़ी चोरी हो गई. इस घटना को अंजाम दिया एक चोरनी ने और वह रात में गाड़ी लेकर फरार हो गई. गौरतलब है कि यह पूरी वारदात सीसी टीवी कैमरा में कैद हो गई.

CCTV में रिकॉर्ड हुई घटना

वहीं जब सुबह वाहन मालिक को इसका पता चला तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. आनन फानन में इसकी जानकारी स्थानीय थाने की पुलिस को दी गई. पुलिस द्वारा सीसीटीवी कैमरे को खंगाला गया तो उसमें पूरा वारदात कैद था. महिला अपने साथ एक लैपटॉप भी लेकर आई थी. पुलिस वाहन मालिक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर अज्ञात चोरनी की तलाश में जुट गई है.

जानें क्या है पूरा मामला

गोरखपुर के रामगढ़ ताल थाना क्षेत्र के विवेक पुरम मोहल्ले में 17/18 तारीख की रात करीब 12:47 बजे की यह पूरी घटना है. मिली जानकारी के मुताबिक लखनऊ निवासी हिमांशु सिंह का ससुराल रामगढ़ ताल थाना क्षेत्र के विवेक पुरम में है. 17 तारीख की शाम को वह किसी काम से अपने ससुराल आए हुए थे और रात वहीं ठहरे थे. इस दौरान उन्होंने अपनी फॉर्च्यूनर गाड़ी अपने घर के दरवाजे के पास ही खड़ी कर दी थी. सुबह जब सो कर उठे तो दरवाजे पर उन्हें अपनी गाड़ी दिखाई नहीं पड़ी. इसकी जानकारी परिवार के अन्य सदस्यों सहित आस पड़ोस के लोगों को हुई तो हड़कंप मच गया. आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज चेक किए गए तो नजारा देख सभी चौंक गए. क्योंकि चोरी की वारदात को अंजाम देने वाली सफेद ट्रैक सूट और स्पोर्ट्स शूज पहने, मुंह पर मास्क लगाए एक महिला थी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

ऐसे हुई चोरी

पुलिस की मानें तो जब सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले गए तो पता चला कि महिला अपने साथ लैपटॉप लेकर आई थी. उसने किसी डिवाइस का इस्तेमाल कर बड़े आराम से गाड़ी का लॉक खोला और गाड़ी में बैठकर लगभग 8 मिनट के अंदर ही उसे लेकर रफू चक्कर हो गई. वहीं वारदात के दौरान सीसीटीवी कैमरे में उसके साथ एक महिला और दिख रही है. शक है कि वह महिला भी उसी के साथ है, जो उसकी मां हो सकती है.

सूत्रों की मानें तो ऐसे केसेज में चोरी किए गए वाहन को बिहार के रास्ते नार्थ ईस्ट तक पहुंचा दिया जाता है. जहां से उसमें कुछ तकनीकी फेरबदल कर उसे बॉर्डर पार कराकर या तो बर्मा या बांग्लादेश में सप्लाई कर दिया जाता है.

ADVERTISEMENT

पुलिस ने दी ये जानकारी

इस मामले एसपी सिटी कृष्णा कुमार बिशनोई ने कहा कि, ‘कुछ लोगों द्वारा किसी स्मार्ट डिवाइस से पुरानी चाभी को एक्सपायर करके नयी चाभी का इस्तेमाल कर उसे चोरी करके लेकर गये है. इस तरह के गैंग का पर्दाफ़ाश गोरखपुर पुलिस ने पहले भी किया है. वर्तमान में सभी सीसीटीवी फुटेज लिया गया है और सर्विलांस के माध्यम से SOG की टीम और थाना रामगढ़ ताल पुलिस गाड़ी को ट्रेस करने में लगी हुई है. शुरुआती चरण में इस घटना से संबंधित कुछ अहम सुराग मिले हुए है साथ ही यह भी पता चल गया है कि गाड़ी किस दिशा में गई है, जल्द ही इस मामले का खुलासा किया जाएगा.’

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT