युवती ने खुद को अनाथ बता की थी शादी, फिर पति को पता चली ऐसी सच्चाई, पैरों तले खिसक गई जमीन

रंजय सिंह

ADVERTISEMENT

कानपुर में पति ने अपनी पत्नी के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए
Kanpur
social share
google news

 

UP News: कानपुर के एक घर में एक युवती डोर टू डोर कंपनी के प्रोडक्ट बेचने आती थी. वह खुद को अनाथ भी कहती थी. इस दौरान घर के युवक और उस युवती में प्यार हो गया. फिर दोनों ने शादी भी कर ली. अब युवक ने अपनी पत्नी के खिलाफ बेहद ही सख्त आरोप लगाए हैं.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पति का कहना है कि उसकी पत्नी अनाथ नहीं है और उसने झूठ बोलकर ये शादी की थी. पति का आरोप है कि शादी के कुछ साल तो वह घर रही. मगर कुछ समय बाद वह सारा पैसा और जेवर लेकर घर से भाग गई. पीड़ित शख्स का कहना है कि अब वह किसी युवक के साथ कानपुर के कल्याणपुर में रह रही है. पीड़ित शख्स का कहना है कि उसकी पत्नी के पहले से ही 3 बच्चे हैं और वह शादीशुदा थी.

पति ने लगाए पत्नी पर सनसनीखेज आरोप

ये पूरा मामला कानपुर के बजरिया से सामने आया है. यहां रहने वाले इंजीनियर सोनू सोनकर टाटा कंपनी में काम करते हैं. अब उसने अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. सोनू का कहना है कि साल 2019 में उसके घर पर श्रेया नाम की युवती डोर टू डोर कंपनी के प्रोडक्ट बेचने आती थी. इस दौरान वह खुद को अनाथ बताती थी. वह कहती थी कि उसके परिवार में कोई नहीं है. वह अकेली ही रहती है.

ADVERTISEMENT

इस दौरान सोनू और श्रेया के बीच प्यार हो गया. दोनों ने साल 2019 में ही शादी कर ली. सोनू के मुताबिक, शादी में श्रेया के परिवार की तरफ से कोई शामिल नहीं हुआ, क्योंकि उसने खुद को अनाथ बोला था. मगर शादी के बाद अचानक उसने बताया कि उसकी मां और परिजनों को रुपयों की जरूरत है. इस पर उससे पूछा गया कि वह तो अनाथ है. मगर श्रेया ने घर पर हंगामा करना शुरू कर दिया. इसके बाद पीड़ित ने श्रेया को 7 लाख रुपये दे दिए, जो उसने अपने परिजनों को भेज दिए.

2023 में अचानक घर से चली गई

पीड़ित ने बताया, उसके बाद सब ठीक रहा. मगर साल 2023 में एक दिन श्रेया अचानक घर से बिना बताए चली गई. इस दौरान वह घर से काफी पैसा और सोना भी ले गई. उसे खोजने की काफी कोशिश की. मगर वह नहीं मिली. 

ADVERTISEMENT

पीड़ित सोनू के मुताबिक, फिर पता चला कि श्रेया कानपुर के कल्याणपुर में ही रह रही है. वह वहां किसी युवक के साथ रह रही है और उसके काफी जान-पहचान वाले भी वहां रह रहे हैं. सोनू का कहना है कि जब वह श्रेया के पास उसके घर गया, तो उसने और उसके परिजनों ने उससे काफी बदतमीजी की और उसे जातिसूचक शब्द बोलकर भगा दिया.

‘श्रेया के पहले से ही थे 3 बच्चे’

पीड़ित पति का कहना है कि शादी के लिए श्रेया ने काफी झूठ बोला था. वह पहले से ही शादीशुदा थी और उसके 3 बच्चे भी हैं. इस दौरान सोनू को ये भी पता चला कि श्रेया कन्नौज की रहने वाली है. अब इस मामले में पीड़ित ने कानपुर के बजरिया थाने में पत्नी श्रेया समेत 8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है.

श्रेया ने भी साल 2023 में करवा रखा है दहेज का केस

आपको बता दें कि श्रेया ने भी साल 2023 में अपने पति और उसके परिजनों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न समेत गंभीर धाराओं में केस दर्ज करवा रखा है. इस मामले की जांच पुलिस कर रही है.

पुलिस ने क्या बताया

इस पूरे मामले पर जॉइन पुलिस कमिश्नर हरिश्चंद्र ने कहा,  एक व्यक्ति ने पुलिस में अपनी पत्नी के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. उसका आरोप है कि उसकी पत्नी ने झूठ बोलकर शादी की और फिर पैसा लेकर चली गई. केस दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT