लखनऊ : पति ने बीच सड़क पर पत्नी को 19 बार मारा चाकू, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना

सत्यम मिश्रा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Lucknow News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक बेहद ही हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक सिरफिरे पति ने पत्नी पर चाकू से 11 सेकेंड में 19 वार कर घायल कर दिया. शुक्रवार को सामने आए सीसीटीवी फुटेज से इसकी पुष्टि हुई है. बता दें कि दिलहदला देने वाली ये मामला लखनऊ के हसनगंज थाना क्षेत्र स्थित डालीगंज का है. वहीं हमले के बाद से फरार चल रहे पति को हसनगंज पुलिस ने बुधवार सुबह कैसरबाग बस अड्डे से गिरफ्तार कर लिया.

पति ने बीच सकड़ पर पत्नी को 19 बार मारा चाकू

सामने आए सीसटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि एक महिला ठेले पर सब्जी बेचने वाले के पास सब्जी लेने जाती है. वहीं पर पीले रंग की जैकेट पहनकर एक शख्स आता है और महिला का मुंह दबाकर पीछे से चाकू से गला रेतने का प्रयास करता है. जब गला रेतने में वह नाकाम हो जाता है तब वह पेट, सीने और गर्दन पर एक के बाद एक चाकू से कई वार कर देता है. जिसके बाद महिला असहाय होकर सड़क पर ही गिर जाती है. हालांकि कुछ समय उपरांत कुछ लोगों ने महिला को बचाने का प्रयास किया और महिला किसी तरह बच पाई. इधर पति पत्नी पर हमला करके भाग गया. किसी तरह महिला ने अन्य राहगीरों की मदद से बीच बचाव करते हुए खुद की जान बचाई.

सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना

मिली जानकारी के मुताबिक डालीगंज के बरौलिया की रहने वाले सुमन निषाद बीते रविवार को सुबह डालीगंज के लंबेश्वर पार्क के पास सब्जी लेने गई थी. तभी अपनी पत्नी की हत्या की नियत से घर से चाकू लेकर मनबढ़ पति निकाला और पीछा करते-करते सब्जी के ठेले की दुकान पर जा पहुंचा. जहां महिला सुमन सब्जी ले रही थी,जिसके बाद पीड़िता सुमन निषाद के पति बृजमोहन निषाद ने चाकू से कई वार किया. वहीं इस मामले में हसनगंज थाना इंस्पेक्टर बृजेश सिंह का कहना है कि, ‘पीड़िता सुमन के बेटे राहुल निषाद की तहरीर पर सिरफिरे पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. साथ ही घटना को अंजाम देने के बाद से फरार चल रहे पति को जांच पड़ताल के दौरान लखनऊ के कैसरबाग बस अड्डे से गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT