‘मुसलमानों ईद ना मनाएं बल्कि मुख्तार अंसारी’…सपा ऑफिस के बाहर लगे चौंका देने वाले पोस्टर

यूपी तक

ADVERTISEMENT

मुख्तार अंसारी. (फाइल फोटो)
Lucknow
social share
google news

Lucknow: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित समाजवादी पार्टी के कार्यालय के बाहर लगे पोस्टर्स और बैनर्स फिलहाल काफी चर्चाओं में बने हुए हैं और काफी वायरल भी हो रहे हैं. दरअसल सपा कार्यालय के बाहर मुख्तार अंसारी को लेकर कुछ ऐसे पोस्टर्स लगे, जिसे पुलिस को उतारना पड़ गया. मगर इन पोस्टर्स और बैनर्स में क्या लिखा था, ये तब तक वायरल हो चुका था.  

क्या लिखा था बैनर में?

सपा कार्यालय के बाहर लगे बैनर में मुख्तार अंसारी का फोटो लगा था और मुख्तार को लेकर बात की गई थी. ये बैनर सपा नेता रामसुधाकर यादव द्वारा लगवाए गए थे. इन बैनर्स पर लिखा था, समस्त प्रदेशवासियों और देशवासियों से बड़े दुख के साथ निवेदन है कि इस साल मुख्तार अंसारी के निधन की वजह से आप ईद ना मनाएं. इस दिन मुख्तार अंसारी की आत्म की शांति के लिए ईदगाह के बाहर खड़े होकर 2 मिनट का मौन रखकर ईश्वर से उनकी आत्म की शांति के लिए प्रार्थना करे. इस दुख की घड़ी में मृतक परिवार के साथ हम समाजवादी साथ खड़े हैं.

बता दें कि सोशल मीडिया पर सपा कार्यालय के बाहर लगे बैनर और पोस्टर्स के फोटो वायरल हो गए. मिली जानकारी के मुताबिक, मुख्तार अंसारी को लेकर ये विवादित बैनर्स लगवाने वाले नेता रामसुधाकर यादव, मुलायम सिंह यादव यूथ ब्रिगेड के पूर्व प्रदेश सचिव रह चुके हैं.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस ने की कार्रवाई

मिली जानकारी के मुताबिक, जैसे ही पुलिस को सपा कार्यालय के बाहर विवादित पोस्टर लगे होने की जानकारी मिली, पुलिस में हड़कंप मच गया. पुलिस ने फौरन मौके पर पहुंचकर ये पोस्टर्स उतारे. अब ये पोस्टर्स काफी चर्चाओं का विषय बने हुए हैं. सोशल मीडिया पर भी इन पोस्टर्स की जबरदस्त चर्चा हो रही है.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT