कानपुर: बीच सड़क उतारने लगी कपड़े, नशे में धुत महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा, पुलिस भी हैरान

रंजय सिंह

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Kanpur News : उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां नशे में धुत एक महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. भीड़-भाड़ के बीच चौराहे पर ही वह पुलिसवालों से उलझ गई. बाल खोलकर ड्रामा करने के बाद उसने सबके सामने ही अपने कपड़े भी उतारे. पुलिस उसे समझाती रही लेकिन उसे कंट्रोल करना बेहद चुनौतीपूर्ण रहा. 

वायरल हुआ वीडियो

इसी बाजार का नशे में धुत महिला के हाई वोल्टेज ड्रामे के तीन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं. इन वीडियो में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि महिला पुलिस अधिकारियों से अभद्रता और बदतमीजी कर रही है.  इस दौरान लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई. कुछ लोगों ने घटना का वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया में वायरल हो गया. 

नशे में थी महिला

दरअसल, यह घटना कानपुर में सोमवार की रात 8 बजे की है. यहां गुमटी चौराहे पर एक महिला नशे में हंगामा करती नजर आई. महिला ने पुलिस चौकी के सामने मार्केट के बीच इधर उधर बाल खोलकर लहराना शुरू कर दिया. इस दौरान लोगों की भीड़ जमा हो गई. कुछ लोग मोबाइल से वीडियो बनाने लगे. वहीं इस दौरान भीड़ देखकर पुलिस टीम मौके पर आ गई.  करीब आधे घंटे के ड्रामे के बाद बड़ी मुश्किल में पुलिस ने महिला को कंट्रोल किया और महिला आश्रय केंद्र भिजवा दिया. इस मामले को लेकर नजीराबाद थाने के इंचार्ज कौशलेन्द्र सिंह का कहना है कि महिला की अभी पहचान नहीं हो पाई है. वह जबरदस्त नशे में थी. उससे जब भी कुछ पूछो तो वह इधऱ-उधर दोड़ने लग रही थी. महिला जब होश में आएगी तो उससे पूछताछ की जाएगी.  
 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT