Moradabad loksabha Election : वोटिंग के बीच मुरादाबाद सांसद एसटी हसन के ऑफिस पहुंची पुलिस, सपा नेता ने लगाया ये आरोप

जगत गौतम

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Moradabad Loksabha Election : लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए मतदान शुरू हो गया है. पहले चरण में उत्तर प्रदेश के जिन आठ सीटों पर चुनाव हो रहा है, उसमें मुरादाबाद लोकसभा सीट भी शामिल है. वहीं पहले चरण के मतदान के बीच मुरादाबाद से सपा सांसद एसटी हसन ने पुलिस प्रशासन पर बड़ा आरोप लगाया है. सपा सांसद ने पुलिस पर उनके ऑफिस में जबरन घुसकर लोगों के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है.  

एसटी हसन ने लगाया ये आरोप

यूपी तक से बाद करते हुए सपा सांसद एसटी हसन ने बताया कि, 'मतदान हो रहा है और कई लोगों को परेशानी हो रही है अपना मतदान केंद्र ढूंढने में. वहीं कई लोगों की पार्चियां नहीं आईं हैं. खुद मेरे घर में भी कई लोगों की पर्चियां नहीं आई हैं. इस सबके कारण मेरे ऑफिस में इलेक्शन कमीशन की वेबसाइट से लोगों की पर्चियां निकाली जा रही थी. इसी बीच सोहित सिवाल नाम के एक दारोगा, जबरन मेरे ऑफिस में घुसकर लोगों से दुर्व्यवहार करने लगा और वीडियो बनाने लगा' 

कार्रवाई की मांग

सपा सांसद ने आगे बताया कि जब मेरे स्टाफ द्वारा उसका वीडियो बनाया गया तो वह ऑफिस से चला गया.  एसटी हसन ने कहा कि वो इस पुलिसकर्मी की शिकायत चुनाव आयोग, यूपी पुलिस के डीजीपी एसएसपी और डीएम से करने जा रहा हूं. मैं चाहता हूं वो लोग इसका संज्ञान लें और उसे सजा मिले.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

सपा से ये हैं प्रत्याशी

बता दें कि मुरादाबाद से सपा प्रत्याशी रुचिवीरा मैदान में हैं. एस टी हसन को अखिलेश यादव ने लोकसभा चुनाव के लिए टिकट दिया था लेकिन उनके नामांकन करने के अगले ही दिन उनका टिकट कट गया था. जिस के बाद आजम खान ने अपनी करीबी नेता रूचि वीरा को टिकट दे दिया था. जिसके बाद पार्टी और एसटी हसन के बीच तनाव देखा गया. 

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT