जिस प्रेमी लिए छोड़ा BJP MLA पिता का घर, क्या वह अजितेश दे रहा अब साक्षी का साथ? जान लीजिए

यूपी तक

ADVERTISEMENT

साक्षी और अजितेश
Bareilly
social share
google news

Bareilly News: भाजपा के पूर्व विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा इन दिनों फिर चर्चाओं में हैं. दरअसल साक्षी ने साल 2019 में अपने विधायक पिता के घर से भागकर अपने प्रेमी अजितेश के साथ शादी की थी. अजितेश दलित वर्ग से संबंध रखता था. उस दौरान साक्षी ने अपने विधायक पिता और परिवार पर गंभीर आऱोप लगाए थे. 

बता दें कि अब यही साक्षी मिश्रा फिर चर्चाओं में हैं. दरअसल साक्षी ने अब अपने ससुराल वालों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न की शिकायत की है. साक्षी का कहना है कि उससे ससुराल वाले उसके साथ मारपीट करते हैं और दहेज को लेकर उसका उत्पीड़न करते हैं. इसी बीच साक्षी ने अपने पति अजितेश और ससुर को लेकर बड़ी बात बोली है.

पति अजितेश और ससुर पर क्या बोली साक्षी मिश्रा

साक्षी मिश्रा ने सोशल मीडिया पर अपनी एक वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में वह उन लोगों को जवाब दे रही हैं, जो इस विवाद के बाद से ही उनको लेकर कमेंटबाजी कर रहे हैं. साक्षी का कहना है कि जब से उन्होंने अपने ससुराल वालों के खिलाफ शिकायकत की है, तभी से लोग उनके लिए काफी कुछ बोल रहे हैं. कोई कह रहा है कि ‘करनी-वैसी भरनी’ तो कोई कर्मा-कर्मा की रट लगा रहा है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

साक्षी मिश्रा ने आगे कहा,  मगर मेरी नजर में ये दूसरी चीज है. जब मेरे पिता के खिलाफ बातें की जा रही थीं, तब मेरे ससुर मीडिया के सामने आकर मीडिया से बात कर रहे थे. वह अपनी इमेंज चमका रहे थे. मगर आज मेरे ससुर के खिलाफ ही शिकायत हुई है. मेरे लिए ये कर्मा है.

साक्षी ने इस दौरान अपने पति अजितेश को लेकर भी बात की. उन्होंने कहा, सबसे अहम बात ये है कि मेरा पति मेरे साथ है. अजितेश और मैं साथ में हैं. अगर अजितेश यानी मेरा पति मुझे धोखा देता और वह भी वही हरकतें करता, जो उसके परिवार वालों ने मेरे साथ की हैं, तो कह सकते थे कि ये कर्मा है.  

ADVERTISEMENT

‘जब पिता के खिलाफ बातें हो रही थी तब ससुराल वालें मजे ले रहे थे’

वीडियो में साक्षी मिश्रा ने आगे कहा, जब मेरे परिवार वालों को लेकर बातें की जा रही थी, तो मेरे ससुराल वाले मजे ले रहे थे. ये लोग मुझे बता रहे थे कि मीडिया में मुझे क्या बोलना है और क्या नहीं. मगर आज मेरे ससुराल वालों के खिलाफ ही खबर चलेगी.

इस दौरान साक्षी ने अपने ससुर पर भी निशाना साधते हुए कहा कि मेरे ससुर और ससुराल वालों ने मीडिया के सामने अपनी काफी अच्छी इमेज बनाई थी. ससुर ने कहा था कि उन्होंने मुझे बेटी माना है. मगर मेरे साथ क्या-क्या हुआ. क्या कोई अपनी बेटी के साथ ऐसा करता है क्या.

ADVERTISEMENT

साक्षी की आपबीती जानिए

दरअसल साक्षी मिश्रा का कहना है कि शादी के बाद से ही ससुराल वाले उन्हें दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे हैं. साक्षी के मुताबिक, उनके ससुर और ननद ने उनके साथ मारपीट भी की है. यहां तक की जब साक्षी प्रेग्नेंट थी, तब भी उनके साथ मारपीट की गई. साक्षी का कहना है कि उनके ससुराल वाले दहेज लोभी हैं और वह मानसिक तौर पर भी उन्हें प्रताड़ित करते हैं. फिलहाल ये मामला चर्चाओं में बना हुआ है.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT