'मैंने जहर खा लिया है, मुझे बचा लो', दौड़ता और चिल्लाता अस्पताल पहुंचा युवक, जानिए पूरा मामला

अभिनव माथुर

ADVERTISEMENT

संभल में एक युवक जहरीला पदार्थ खाकर अस्पताल पहुंचा.
Sambhal News
social share
google news

यूपी के संभल जिले में घर के विवाद में एक युवक ने खौफनाक कदम उठा लिया. घर के विवाद से गुस्से में आए युवक ने जहरीला पदार्थ खा लिया. लेकिन जहरीले पदार्थ ने शरीर में असर शुरू किया तो युवक अपनी जान बचाने के लिए सड़क से ही दौड़ता और चिल्लाता हुआ जिला अस्पताल पहुंचा और कहा कि जल्दी बचा लो मुझे, जहर खा लिया है मैंने, जल्दी बचालो भैया. 

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, कैला देवी थाना इलाके के रायपुर गांव के निवासी 24 वर्षीय सतेंद्र ने रविवार दोपहर को घर में गृह क्लेश के कारण मानसिक तनाव में गुस्से में आकर जहरीला पदार्थ खा लिया. जहरीला पदार्थ खाने के कुछ देर बाद युवक के शरीर में जहरीले पदार्थ का असर शुरू हुआ तो युवक अपना गुस्सा भूलकर अपनी जान बचाने के लिए आनन-फानन में बीच सड़क से ही दौड़ता और चिल्लाता हुआ संभल जिला अस्पताल की इमरजेंसी पर पहुंचा और रोते चिल्लाते हुए युवक ने कहा कि मुझे बचा लो, मैंने जहर खा लिया है, जल्दी बचा लो जहर खा लिया है, मैंने जहर खा लिया. जहां युवक के जिला अस्पताल में चिल्लाते हुए घुसते ही अस्पताल कर्मचारियों ने तुरंत ही इलाज शुरू किया और जहर को निकालने के लिए दवाइयां देनी शुरू की. इसी बीच युवक के द्वारा जहरीला पदार्थ खाने की जानकारी मिलने पर कैला देवी थाना पुलिस भी जिला अस्पताल पहुंच गई और युवक के परिजनों से घटना की जानकारी ली. वहीं, अस्पताल प्रशासन ने युवक की हालत गंभीर देखते हुए संभल जिला अस्पताल से हायर सेंटर रेफर कर दिया है, जहां युवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

युवक के पिता प्रताप सिंह का कहना है कि चार साल से मेरा बेटा मानसिक तनाव में है. ये कभी बेहोश हो जाता है तो कभी जहर खाने की बात कहता है. आज कहीं से कोई जहरीला पदार्थ खा लिया. इसके बाद अब संभल जिला अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया गया है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस ने क्या कहा?

वहीं, कैला देवी थाना प्रभारी संदीप बालियान ने मौखिक तौर पर बताया कि युवक के द्वारा मानसिक तनाव के चलते जहरीला पदार्थ खाने की जानकारी मिली थी. फिलहाल उसको जिला संयुक्त चिकित्सालय संभल में भर्ती कराया गया है और वहीं पर उसका इलाज चल रहा है, लेकिन किसी भी तरह के विवाद की कोई जानकारी नहीं है. 

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT