'ए भौजी होली है' कहकर वाराणसी के मणिकर्णिका घाट पर युवती और युवक से अभद्रता, वीडियो वायरल

ब्रिजेश कुमार

ADVERTISEMENT

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट
Varanasi
social share
google news

Varanasi News: धार्मिक नगरी वाराणसी से शर्मनाक वीडियो सामने आया है. यहां घाट पर होली के दिन युवती के साथ कुछ युवकों ने अभद्रता की है. जिस समय युवती के साथ लोगों ने अभद्रता की, उस समय पीड़ित युवती के साथ एक शख्स भी मौजूद था. युवकों ने युवती पर पानी भी डाला. इस दौरान युवती काफी असहज नजर आई. 

दरअसल ये पूरी घटना वाराणसी के ललिता घाट से मणिकर्णिका घाट जाने वाले मार्ग पर हुई है. होली पर्व के दिन युवक और युवती पर कुछ युवकों द्वारा जबरदस्ती पानी फेंका जा रहा था  जब युवती पर पानी फेंका जा रहा था, उस दौरान युवती काफी असहज नजर आ रही थी. चारों तरफ युवकों की भीड़ भी जमा हो गई थी, जो हंगामा काट रहे थे. जिस समय युवती के साथ अभद्रता की जा रही थी, उस समय लोग चिल्ला रहे थे 'भौजी होली है.' जब दोनों ने इसका विरोध किया, तो वहां मौजूद युवकों ने दोनों के साथ अभद्रता भी की. बता दें कि अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि पीड़ित युवक-युवती बाहरी थे या वाराणसी के थे. दोनों की तरफ से आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी नहीं की गई है. किसी को भी जानकारी नहीं है कि वह दोनों आखिर कौन थे? मगर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस सतर्क हो गई है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

होगा सख्त एक्शन

इस पूरे मामले को लेकर डीसीपी काशी जोन ने बताया, अभी तक उनके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. पुलिस युवक और युवती का पता लगाने की कोशिश कर रही है. मामले पर सख्त ए्क्शन लिया जाएगा.

काशी के लोगों में घटना को लेकर भारी गुस्सा

बता दें कि काशी के घाट पर हुई इस घटना को लेकर वहां के लोगों में भारी गुस्सा है. लोगों का कहना है कि काशी धार्मिक नगरी है. यहां ऐसी घटनाएं नहीं होनी चाहिए. जिन लोगों ने भी ये किया है, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.

ADVERTISEMENT

लोगों का कहना है कि काशी में विदेशों से भी भारी संथ्या में पर्यटक आते हैं. इस तरह की घटनाएं काशी को बदनाम करती हैं. आरोपियों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT