AAP नेता संजय सिंह बोले- योगी के प्रोग्राम में टॉयलेट को रंगा भगवा, क्या ये अपमान नहीं?

सत्यम मिश्रा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Lucknow News Hindi: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) में भगवा रंग के इस्तेमाल को लेकर लगातार विवाद बढ़ता जा रहा है. भगवा रंग को लेकर सियासत लगातार तेज होती जा रही है. हिंदू संगठन शाहरुख खान की फिल्म पठान के विरोध में उठ खड़े हुए हैं. इसी बीच विपक्षी सियासी पार्टी भी भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) और हिंदू संगठनों को भगवा रंग के मुद्दे पर आड़े हाथों ले रही हैं.

UP News Today: इसी क्रम में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) और राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा निशाना साधा है. लखनऊ के चारबाग स्थित रविंद्रालय में राष्ट्रीय किसान मंच के अधिवेशन में आए आप पार्टी नेता संजय सिंह ने कहा कि, “अफसोस है कि इस देश के अंदर बेरोजगारी और शिक्षा के सवालों पर चर्चा नहीं होती है. यहां बिजली-पानी के मुद्दे पर, किसानों की फसलों के दामों से संबंधित मुद्दों पर भी कोई चर्चा नहीं की जाती.”

भाजपा पर साधा निशाना

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

आम आदमी पार्टी नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने इस दौरान भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि, “पिछले कई दिनों से टीवी चैनल पर सिर्फ यही चर्चा हो रही है कि भगवा कपड़े पहन कर फिल्म में कैसे डांस हो गया. भाजपा के तीन सांसदों ने तो भगवा पहन कर हीरोइनों के साथ डांस किया है. इस पर कोई कुछ नहीं बोल रहा है.”

चिन्मयानंद सिंह को लेकर कसा तंज

ADVERTISEMENT

संजय सिंह ने इस दौरान भाजपा नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद सिंह को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि, “भगवा पहनने वाले चिन्मयानंद को क्या हम सब ने नहीं देखा कि उन्होंने क्या किया.” इसी दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का भी जिक्र किया.

शौचालय पर किया गया भगवा रंग

ADVERTISEMENT

Pathaan Controversy: आम आदमी पार्टी नेता संजय सिंह ने इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दौरे का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि, “भगवा कपड़े पहनकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ घूमते हैं. वह एक जिले में गए तो वहां शौचालय पर भगवा रंग कर दिया गया. शौचालय को भगवा रंग बना दिया गया. क्या यह भगवा का अपमान नहीं है.”

राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने आगे कहा कि, “यूपी में यह सब हो रहा है और हमसे कहते हैं भगवा का सम्मान कीजिए. हम लोगों को ऐसे भाजपाइयों से भगवा का सम्मान सीखने की कोई आवश्यकता नहीं है.”

सीएम योगी ने शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ को बॉयकॉट करने को कहा? जानिए सच्चाई

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT