लखनऊ: डॉक्टर की काली करतूतों का डॉक्टर पत्नी ने ही किया भंडाफोड़! मामला जान पुलिस भी हैरान

सत्यम मिश्रा

ADVERTISEMENT

Lucknow News
Lucknow, Lucknow News, Lucknow UP, Lucknow Viral News, Viral News, UP News
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां डॉक्टर पत्नी ने अपने ही डॉक्टर पति के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं. डॉक्टर पत्नी ने आरोप लगाया है कि उसके डॉक्टर पति नकली दवाइयों का व्यापार करते हैं. इस मामले में पत्नी ने अपने पति के खिलाफ केस भी दर्ज करवा दिया है.

डॉक्टर पत्नी का ये भी आरोप है कि जब उन्होंने इस बात का विरोध किया तो डॉक्टर पति और उनके साथियों ने उनके साथ मारपीट की और अभद्र व्यवहार भी किया. पुलिस ने इस पूरे मामले पर केस दर्ज कर लिया है.

क्या है पूरा मामला

ये पूरा मामला राजधानी लखनऊ के इंदिरा नगर स्थित शेखर हॉस्पिटल से सामने आया है. यहां अस्पताल डायरेक्टर डॉ ऋचा मिश्रा ने अपने डॉक्टर पति ए.के सचान समेत राकेश वर्मा, वरुण श्रीवास्तव, राजेश राय और दो अन्य पर गंभीर आरोप लगाया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

महिला डॉक्टर का आरोप है कि उसके पति और उनके सहयोगी नकली दवाओं का धंधा करते हैं. डॉक्टर ऋचा मिश्रा के मुताबिक, घटना बीते 13 मार्च 2024 की है. वह अपने कमरे में बैठी थीं. तभी उनके डॉक्टर पति आमोद सचान, उनके साथी राकेश वरुण श्रीवास्तव, राजेश राय और दो अन्य लोगों के साथ आए और उनके साथ अभद्रता और मारपीट करने लगे.

महिला डॉक्टर ने अपने पति और उनके साथियों पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें धमकी देते हुए कहा गया कि अगर वह कल से अस्पताल आईं तो उनको जान से मार दिया जाएगा. महिला डॉक्टर का कहना है कि वह नकली दवाइयों का विरोध करती हैं, इसी बात को लेकर उनके साथ मारपीट की जाती है.

पुलिस से की सुरक्षा की मांग

पीड़ित डॉक्टर ऋचा मिश्रा का कहना है कि वह ही अस्पताल की डायरेक्टर हैं. अस्पताल का लाइसेंस भी उनके ही नाम पर है. महिला डॉक्टर ने पुलिस से अपनी सुरक्षा की मांग की है और पुलिस से मामले में कार्रवाई की गुहार लगाई है.

ADVERTISEMENT

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने महिला डॉक्टर की तहरीर पर गाजीपुर थाने में केस दर्ज कर लिया है. इस पूरे मामले पर एसएचओ विकास राय ने कहा, महिला डॉक्टर की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 147, 323, 504 और 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT