आजाद समाज पार्टी चीफ चंद्रशेखर पर हमलावरों ने चलाई गोली, देवबंद अस्पताल में कराए गए एडमिट

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

आजाद समाज पार्टी और भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर आजाद पर सहारनपुर के देवबंद इलाके में हमला हुआ है, जिसमें वह घायल हो गए हैं. जानकारी के मुताबिक, बुधवार को अज्ञात हमलावरों ने चंद्रशेखर आजाद की गाड़ी पर गोली चलाई है. चंद्रशेखर आजाद को पीठ पर गोली लगी है. चंद्रशेखर आजाद पर 4 राउंड फायरिंग हुई है.  पुलिस ने चंद्रशेखर आजाद को देवबंद हॉस्पिटल में भर्ती कराया है. एडीजी लॉ एंड ऑर्डर के अनुसार, चंद्रशेखर आजाद को गोली छूकर निकली है. मौके पर डीएम और एसएसपी रवाना किए गए हैं.

हमलावर हरियाणा नंबर की कार में आए थे और चंद्रशेखर आजाद पर फायरिंग की. चंद्रशेखर दिल्ली से फॉर्च्यूनर गाड़ी से घर जा रहे थे. देवबंद में चंद्रशेखर पर हमला हुआ है.

एसएसपी डॉ. विपिन ताडा ने बताया कि आधे घंटे पहले चंद्रशेखर आजाद के काफिले पर कुछ कार सवार हथियारबंद लोगों ने गोलीबारी की थी. एक गोली उनके पास से निकल गई. वह (चंद्रशेखर आजाद) ठीक हैं और उन्हें इलाज के लिए सीएचसी ले जाया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

चंद्रशेखर आजाद के इलाज करने वाले डॉक्टर पूरन सिंह ने बताया कि उनको पीठ में गोली लगी है. गोली छूकर निकल गई है. वह अभी खतरे से बाहर है. उनको जिला अस्पताल सहारनपुर रेफर किया गया है.

हमलावरों की कार का नंबर आया सामने

सूत्रों के अनुसार, HR 70D 0278 नंबर की कार से हमलावर आए थे. सफेद रंग की छोटी कार से हमलावर आए थे. जिस कार का नंबर आया वो swift dezire VDI का है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT