अखिलेश के विधायकों का पाला बदलवाने की तैयारी में राजभर? जयंत को लेकर कह गए बड़ी बात

ADVERTISEMENT

akhilesh yadav
akhilesh yadav
social share
google news

Uttar Pradesh News: लोकसभा चुनाव से पहले महाराष्ट्र (Maharashtra) के बाद अब उत्तर प्रदेश में भी सियासी पारा हाई होने लगा है. देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश में भी बड़े सियासी उलटफेर की बात कही जा रही है. सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) के दावे ने राज्य में सियासी हलचल बढ़ा दी है. उन्होंने कहा है कि समाजवादी पार्टी के कई विधायक हमारे संपर्क में हैं , जो पाला बदलने को तैयार हैं.

सपा विधायकों का पाला बदलवाने की तैयारी में राजभर?

यूपीतक से किए गए खास बातचीत में सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि, ‘सपा टूटने के कगार पर है. सपा के बहुत सारे नेता और विधायक हमारे साथ हैं.वह कभी भी पाला बदलने को तैयार हैं. कोई मंत्री बनना चाहता है, कोई सांसद. हम उनका पैगाम बीजेपी तक पहुंचाने का काम करेंगे.’ हांलाकि सपा के कितने विधायक उनके संपर्क में हैं और उनके नाम क्या है? इसके बारे में ओपी राजभर ने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया और कहा कि ये जान लिजिए की उनके संपर्क में सपा के जो विधायक हैं वो बड़ी संख्या में हैं.

जयंत को लेकर कह गए बड़ी बात

वहीं आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी को लेकर ओपी राजभर ने कहा कि, ‘जयंत भी उनके साथ अब नहीं हैं. अखिलेश यादव और जयंत चौधरी का गठबंधन टूटने के कगार पर पहुंच चुका है. जयंत चौधरी भी हमारे संपर्क में हैं. समय आने पर सबको पता चल जाएगा.’ लोकसभा चुनाव में वो किसके साथ जांएगे? इस सवाल पर ओपी राजभर ने कहा कि वह अभी बसपा सुप्रीमो मायावती से बात करेंगे. उसके बाद ही कोई फैसला लेंगे. बसपा प्रमुख अगर गठबंधन के साथ जाएंगी तो हम भी उनके साथ चले जाएंगे. मायावती के बिना किसी गठबंधन के कोई मायने नहीं है.’

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT