आगरा में बेटा कर रहा था पिता को हनीट्रैप? शख्स ने पत्नी पर लगाए मारपीट के आरोप

अरविंद शर्मा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में पिता ने बेटे और अपनी पत्नी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है. शिकायतकर्ता मनोज उपाध्याय ने बेटे और पत्नी पर आपराधिक कृत्यों में शामिल होने का आरोप लगाया है. साथ ही शिकायतकर्ता ने बेटे पर अंजान महिलाओं को फोन नंबर देकर हनीट्रैप में फंसाने का भी आरोप लगाया है. पीड़ित मनोज उपाध्याय से मिली तहरीर के आधार पर न्यू आगरा पुलिस ने उनकी पत्नी संगीता उपाध्याय और बेटे अपार उपाध्याय के खिलाफ आईपीसी की धारा 420, 467, 468, 471, 380, 120b और 323 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

‘बेटे ने घर में शुरू कर दी थी चोरी’

थाना न्यू आगरा में दी गई तहरीर में मनोज उपाध्याय ने आरोप लगाया है कि मनमाफिक जेब खर्च ना मिलने पर बेटे अपार उपाध्याय ने घर में चोरी शुरू कर दी थी. मनोज का दावा है कि अपार की मां संगीता उपाध्याय भी इस कृत्य में उसका साथ देती थी. मनोज उपाध्याय का आरोप है कि पत्नी और बेटे ने मिलकर मनहर ग्रीन कॉलोनी स्थित उनके महंगे प्लॉट को कम कीमत में बेच दिया. इस बात पर विवाद हुआ तो पत्नी और बेटा रहने के लिए हाथरस चले गए.

‘पत्नी और बेटे ने की मारपीट’

उन्होंने आगे बताया कि बेटे ने हाथरस के डिग्री कॉलेज में बीकॉम में एडमिशन ले लिया. कुछ दिन बाद पत्नी और बेटा रहने के लिए उनके पास आ गए. बेटे ने बाइक खरीदने के लिए डेढ़ लाख रुपये की मांग की. उन्होंने रुपये देने से मना किया तो पत्नी और बेटे ने उनके साथ मारपीट कर दी. इस बात की शिकायत न्यू आगरा पुलिस को करने पर पुलिस ने दोनों पक्षों को सुना. मामला समझ में आने पर पुलिस ने दोनों के बीच समझौता करवा दिया. समझौता होने के बाद भी पत्नी और बेटे की आदत में कोई सुधार नहीं आया.

‘बेटे ने अनजान महिलाओं को नंबर देकर हनीट्रैप में फंसाने की कोशिश की’

मनोज ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि बेटे ने अनजान महिलाओं को नंबर देकर पिता को हनीट्रैप में फंसाने की कोशिश की. इस बात की शिकायत उन्होंने अपनी पत्नी संगीता से की. पत्नी संगीता को अपनी कॉल रिकॉर्डिंग सुनाई. इस बात की जानकारी होने पर बेटे अपार उपाध्याय ने मां संगीता के मोबाइल से रिकॉर्डिंग अपने फोन में ट्रांसफर कर ली और पिता मनोज उपाध्याय को ब्लैकमेल करने लगा.

आरोप है कि 5 जनवरी 2023 को अपार उपाध्याय ने घर की अलमारी तोड़कर साढ़े 5 लाख रुपये चोरी कर लिए. लगातार हो रहे उत्पीड़न से परेशान मनोज उपाध्याय ने अब पत्नी और बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. पूरा मामला सभी के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT