प्रेमी संग बाइक पर घूम रही थी लड़की, भाई ने देख किया पीछा, भागमभाग में जान ही चली गई

संजीव शर्मा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Bijnor News: कभी-कभी कुछ हादसे ऐसे हो जाते हैं, जो पीड़ित के परिजनों को हमेशा दर्द देते हैं. आप करना तो कुछ और चाह रहे होते हो. मगर हो जाता कुछ और ही है. आज हम आपको जो घटना बताने जा रहे हैं, उसे सुन आप भी हैरान रह जाएंगे. दरअसल, बिजनौर में एक युवती अपने प्रेमी के साथ बाइक पर घूम रही थी. उसका प्रेमी उसे मार्केट में घुमा रहा था. तब तक सब कुछ सही था. मगर आज उस लड़की की किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. मार्केट में प्रेमी के साथ घूमते हुए युवती के भाई ने उसको देख लिया. युवती का भाई, अपनी बहन और उसके साथ मौजूद युवक का पीछा करने लगा. तो वहीं प्रेमी भी बाइक पर युवती को बैठाकर वहां से फरार होने की कोशिश करने लगा. तभी वहां कुछ ऐसा हुआ जिससे चीख-पुकार मच गई और लड़की की मौत हो गई.

पूरा मामला जानिए

दरअसल, ठाकुरद्वारा निवासी एक 19 साल की युवती अपने प्रेमी लक्सर निवासी फैजान के साथ बाइक पर बैठकर घूम रही थी. वो दोनों स्योहारा के मार्केट में घूम रहे थे. मिली जानकारी के मुताबिक, इस दौरान दूसरी तरफ से युवती का भाई भी गुजर रहा था. युवती के भाई ने अपनी बहन और उसके प्रेमी को देख लिया और दोनों का पीछा करना शुरू कर दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक, इस दौरान युवती के भाई से बचने के लिए प्रेमी ने युवती को बाइक पर बैठा लिया और बाइक को भगाने लगा. धामपुर रोड पर युवक काफी तेजी से बाइक दौड़ाने लगा. इस दौरान युवती के भाई ने बाइक सवार प्रेमी को बाइक पर ही पड़ने की कोशिश की. इस बात से डर कर प्रेमी युवक ने अपनी बाइक सड़क किनारे मौजूद खाई में गिरा दी. इस दौरान वह खुद बाइक से कूदकर वहां से भाग गया. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

भाई के सामने हो गई बहन की मौत

पीछे-पीछे युवती का भाई भी मौके पर पहुंचा. मिली जानकारी के मुताबिक, बाइक से गिरने की वजह से प्रेमिका गंभीर तौर से घायल हो गई. भाई ने फौरन अपनी बहन रबिया को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया. मगर उसकी मौत हो गई. 

मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती का शव कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. बेटी की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है. दूसरी तरफ युवती के परिजनों ने आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज करवा दिया है. फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT