आगरा में युवक ने पहले लगाया पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा, फिर कही ये बात, Video वायरल

अरविंद शर्मा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. आपको बता दें कि यहां एक युवक पर ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ का नारा लगाने का आरोप है. दरअसल, यह नारा लगाते हुए युवक का वीडियो बनाकर किसी ने शेयर कर दिया, जो अब वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि वायरल हो रहे वीडियो में युवक पहले पाकिस्तान जिंदाबाद और फिर हिंदुस्तान जिंदाबाद का नारा लगाता हुआ दिखाई दे रहा है. वहीं, मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार, वायरल वीडियो आगरा स्थित फतेहाबाद रोड पर आई लव आगरा सेल्फी पॉइंट का बताया जा रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारियों ने मामले पर संज्ञान लिया है. पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ लिया है. आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की बात चल रही है. पुलिस गिरफ्त में आए युवक का नाम मोहसिन पुत्र अली मोहम्मद बताया जा रहा है. आरोपी मोहसिन पक्की सराय क्षेत्र का रहने वाला है.

पुलिस उपायुक्त आगरा शहर ने बताया कि वायरल वीडियो पर संज्ञान लेकर कानूनी कार्रवाई की जा रही है. मामले की जांच की जा रही है. जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर दोषी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी. मामले में मुकदमा भी दर्ज किया जा रहा है. आरोपी युवक को पकड़ लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT