परीक्षा फॉर्म सुधारने के नाम पर बरेली में प्रिंसिपल ने छात्रा से किया रेप, वीडियो भी बनाया

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले स्थित थाना नवाबगंज क्षेत्र से सामने आया एक मामला जिसने भी सुना हैरान रहा गया. यहां गुरु और शिष्य के पवित्र रिश्ते को स्कूल के प्रिंसिपल ने कलंकित कर दिया. आरोप है कि स्कूल के प्रिंसिपल ने दलित छात्रा के साथ यह कहकर दुराचार किया कि उसके परीक्षा फॉर्म को जल्द ही सुधार दिया जाएगा. इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें प्रिंसिपल छात्रा के साथ गलत हरकत करता हुआ दिखाई दे रहा है. फिलहाल इस पूरे मामले में मुकदमा पंजीकृत हो गया है और आरोपी की तलाश में पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है.

परीक्षा फॉर्म में हो गई थी गलती

बताया जा रहा है कि नवाबगंज क्षेत्र के एक निजी जूनियर हाई स्कूल की छात्रा से परीक्षा फॉर्म में गलतियां हो गई थीं. आरोप है कि प्रिंसिपल परशुराम ने फॉर्म में गलती की सुधार करने की अपनी मीठी-मीठी चुपड़ी-चुपड़ी बातों में छात्रा को फंसाया और उसके साथ दुराचार किया. इतना ही नहीं इस पूरे दुराचार का उसने वीडियो भी बना लिया और उसे वीडियो वायरल करने की धमकी देता रहा. वीडियो के नाम पर प्रिंसिपल ने कथित तौर पर छात्रा के साथ कई बार दुराचार किया. छात्रा का आरोप है कि इसी साल 27 अप्रैल को आरोपी ने उसे रात में स्कूल में बुलाया और उसके साथ दुराचार किया, जिसके बाद फिर उसे कई बार बुलाया गया.

छुट्टी के बाद रोकता था प्रिंसिपल?

छात्रा ने अपनी शिकायत में अधिकारियों को बताया कि वीडियो वायरल करने को लेकर प्रिंसिपल अक्सर ब्लैकमेल करता था और धमकी देता था. जब स्कूल की छुट्टी हो जाती थी तब प्रिंसिपल किसी ना किसी बहाने उसे रोकने तथा और जब वह इनकार कर दे तो फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देता था.

हिम्मत करके छात्रा ने की शिकायत

आरोप है कि वीडियो के नाम पर प्रिंसिपल कई दिनों तक छात्रा के साथ दुराचार करता रहा. वीडियो होने की वजह से छात्रा कई बार हार मान गई. ऐसे में शिकायत नहीं कर पाई. मगर बीते दिनों हिम्मत करके उसने पुलिस में शिकायत की, जिसके बाद मुकदमा पंजीकृत हुआ. अब पुलिस आरोपी प्रिंसिपल की तलाश में जुटी है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT