शामली में ढाई फीट के अजीम मंसूरी अपनी बेगम बुशरा के साथ वोटिंग करने आए और खूब माहौल बना गए

शरद मलिक

ADVERTISEMENT

Kairana
Kairana Lok Sabha, Kairana, Kairana Voting, Kairana Lok Sabha Seat Voting, UP Lok Sabha Election 2024
social share
google news

Kairana Lok Sabha: आज उत्तर प्रदेश की 8 लोकसभा सीटों पर वोटिंग हो रही है. लोकसभा चुनाव में लोग खूब आगे बढ़कर अपना वोट डाल रहे हैं और लोकतंत्र के इस महापर्व में हिस्सा ले रहे हैं. बता दें कि आज यूपी की ‘हॉट सीट’ कैराना लोकसभा सीट में भी मतदान चल रहा है. अपना वोट डालने अजीम मंसूरी अपनी पत्नी यानी बेगम के साथ मतदान केंद्र पर पहुंचे हैं.

दरअसल अजीम मंसूरी पिछले दिनों काफी चर्चाओं में रहे थे. अजीम मंसूरी की लंबाई सिर्फ ढाई फीट है. दरअसल शादी नहीं होने की वजह से अजीम मंसूरी काफी परेशान रहने लगे थे. उस दौरान वह पुलिस के पास भी पहुंच गए थे और पुलिस से शादी करवाने की गुहार लगाई थी. तब ये मामला काफी चर्चाओं में आ गया था. इसके कुछ ही महीनों बाद अजीम मंसूरी का निकाह भी हो गया था. उनकी बेगम बुशरा की हाइट भी उनकी ही तरह थी. 

वोट डालने पहुंचे अजीम मंसूरी तो पीएम मोदी ये कर दी ये मांग 

बता दें कि अजीम मंजूरी अपनी पत्नी बुशरा के साथ वोट डालने पहुंचे. इस दौरान यूपी तक ने उनसे बात की. अजीम मंसूरी ने कहा कि वह क्षेत्र में विकास और प्यार-मोहब्बत के लिए मतदान करेंगे. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

अजीम मंसूरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी ने काफी अच्छा काम किया है. इसी के साथ उन्होंने पीएम मोदी से कैराना में मेट्रो ट्रेन, हवाई अड्ढे और लड़कियों के लिए कॉलेज की भी मांग की है.

कैराना सीट पर सभी की नजर

बता दें कि कैराना लोकसभा सीट से सपा-कांग्रेस ने इकरा हसन को मैदान में उतारा है. भाजपा ने प्रदीप चौधरी को चुनावी मैदान में उतारा है. बता दें कि कैराना यूपी की हॉट सीट है और सभी की नजर इस पर बनी हुई है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT