भोजपुरी गाने के बोल, वीडियो शेयर कर नेहा ने मनोज तिवारी को लपेटा, कहीं ये प्लान तो नहीं?

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Neha Singh Rathore: आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सियासी सरगर्मियां अपने ऊफान पर हैं. सियासी दलों की ओर से टिकट वितरण का काम शुरू हो चुका है. सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा), कांग्रेस और तमाम अन्य पार्टियों ने अपने उम्मीदवारों की नामों की घोषणा करने का सिलसिला शुरू कर दिया है. इस बीच उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के दौरान 'यूपी में का बा' गाकर सुर्खियां बटोरने वालीं लोक गायिका नेहा सिंह राठौर को लेकर बड़ी खबर सामने आई है.

सियासी गलियारों में ऐसी चर्चा है कि कांग्रेस नेहा सिंह राठौर को लोकसभा चुनाव के लिए टिकट दे सकती है. सियासी जानकारों के अनुसार, कांग्रेस द्वारा उन्हें उत्तर-पूर्वी दिल्ली से भाजपा प्रत्याशी और भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी के सामने उतार सकती है. 

नेहा का यह ट्वीट हो रहा वायरल

नेहा सिंह राठौर ने बुधवार को अपने X (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट कर कहा था, "कब देबू..? कहां देबू..? आप ये गाते हैं माननीय मनोज तिवारी जी. क्या ये गीत आप अपने परिवार के साथ सुन सकते हैं? जेपी नड्डा क्या आपने इनके गीत सुने हैं? @narendramodi क्या ऐसे गीत गाने वाले भी आपके परिवार में शामिल हैं? मैं खुद पूर्वांचल की बेटी हूं और कहना चाहती हूं कि पूर्वांचल की महिलाएं इनके गीतों की वजह से घर से बाहर नहीं निकलती थीं. लड़कियों का स्कूल आना-जाना दूभर हो गया था, क्योंकि इनके ऐसे गीत पान की दुकानों पर बजते थे. आज ये खुद को आपका परिवार बताते हैं. आप ऐसे लोगों को अपने परिवार से कब बेदखल कर रहे हैं? या तो बेटी बचा लीजिए, या इनको अपने परिवार में शामिल किए रहिए. दोनों काम एक साथ नहीं हो सकता. महिलाओं का अपमान और सम्मान एक साथ नहीं हो सकता."

 

 

आपको बता दें नेहा ने अपने पोस्ट में उत्तर-पूर्वी दिल्ली से भाजपा प्रत्याशी मनोज तिवारी पर जमकर निशाना साधा है. चर्चा यह कि नेहा ने मनोज तिवारी पर निशाना साध उनके खिलाफ चुनाव लड़ने का इशारा किया है. वहीं, ऐसा कहा जा रहा है कि मनोज तिवारी के खिलाफ कांग्रेस नेहा को चुनाव मैदान में उतार सकती है. अगर, नेहा को मनोज तिवारी के खिलाफ टिकट मिलता है तो उत्तर-पूर्वी दिल्ली की चुनावी लड़ाई रोचक हो जाएगी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT