90 दिनों से मां-पिता को नींद की गोली खिला 10वीं की छात्रा प्रेमी को बुलाती थी घर, ऐसे पकड़े गए

रवि गुप्ता

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Gorakhpur News: रिश्तों को शर्मसार कर देनी वाली कई घटनाएं आपने अभी तक देखी-पढ़ी होगीं. मगर आज जो घटना हम आपको बताने जा रहे हैं, उसे सुन आप भी चौंक जाएंगे. आपको भी यकीन नहीं होगा कि आखिर इतनी छोटी उम्र में बच्चों के दिमाग में क्या-क्या आ रहा है? दरअसल गोरखपुर में एक नाबालिग लड़की ने अपने माता-पिता को ऐसा धोखा दिया है, जिसे वह जिंदगी भर नहीं भूल पाएंगे. दरअसल बेटी अपने मां-पिता के घर में रहते हुए अपने प्रेमी संग रंगरलिया मनाती थी. मगर इस बारे में उसके माता-पिता को पता भी नहीं था.

दरअसल ये बात अपने माता-पिता से छुपाने के लिए लड़की ने उनके साथ वो किया, जिसकी कल्पना कभी उन्होंने सपने में भी नहीं की होगी. बेटी रात को सोने से पहले अपने माता-पिता को नींद की गोली दे देती थी. जैसे ही मां-पिता सो जाते थे, वह अपने प्रेमी को अपने घर बुला लेती थी. फिर सुबह होने से पहले यानी अपने माता-पिता के जगने से पहले प्रेमी युवक उसके घर से चला जाता था.

पिछले 3 महीनों से चालू था ये सिलसिला

ये चौंकाने वाला मामला गोरखपुर से सामने आया है. यहां तिवारीपुर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में क्लास-10 में पढ़ने वाली लड़की ने रिश्तों को ही शर्मसार कर दिया है. लड़की का प्रेम प्रसंग पास के ही एक युवक से चल रहा था. लड़की अपने प्रेमी से अपने ही घर हर रात मिलती थी. प्रेमी हर रात लड़की के घर में आता और सुबह से पहले चला जाता था. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

दरअसल लड़की रात को खाने के दौरान अपने माता-पिता को नींद की गोली दे देती थी. नींद की गोली खाने के बाद उसके माता-पिता गहरी नींद में सो जाते थे. जैसे ही माता-पिता गहरी नींद में सोते तभी लड़की अपने प्रेमी को घर में बुला लेती और रात भर रंगरलिया मनाती. ये सिलसिला पिछले करीब 3 महीनों से चालू था. मगर माता-पिता को इस बात का पता भी नहीं चला. 

माता-पिता को शक हुआ तो यूं हो गया खुलासा

मिली जानकारी के मुताबिक, मोहल्ले वालों को धीरे-धीरे रात में किसी युवक के आने की आहट होने लगी. मामला की जांच के बाद आस-पास के लोगों ने मामले की जानकारी लड़की के माता-पिता को दी. उसके बाद से उन्हें भी बेटी पर शक होने लगा. 

ADVERTISEMENT

माता-पिता ने फिर योजना बनाई. बीते बुधवार की रात में जब बेटी ने दोनों को किसी तरह से नींद की गोली देने की कोशिश की तो दोनों जल्दी सोने का बहाना बनाने लगे और दोनों बिस्तर पर लेट गए. मगर दोनों अलर्ट थे और जगे हुए थे. आधी रात होने पर जैसे ही उन्हें घर में किसी की आहट सुनाई दी, दोनों सतर्क हो गए. जैसे ही युवक घर में आया, तभी माता-पिता ने उसे दबोच लिया. इस दौरान आस-पास के लोगों को भी बुला लिया गया. सभी ने मिलकर युवक की पिटाई कर दी.

बता दें कि लोगों ने युवक के परिजनों को भी मामले की जानकारी दी. मामले की जानकारी मिलने के बाद युवक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए. पुलिस भी आ गई. किसी तरह से लोगों ने दोनों पक्षों को शांत करवाया और मामले का निपटारा करवाया.  

ADVERTISEMENT

कोई भी पक्ष पुलिस के पास नहीं गया

बता दें कि इस पूरे मामले पर दोनों में से कोई भी पक्ष पुलिस के पास नहीं गया है. तिवारीपुर थाना प्रभारी का भी कहना है कि इस मामले में किसी पक्ष की तरफ से तहरीर नहीं मिली है. उनका कहना है कि पुलिस और लोगों ने मामला शांत करवा दिया है. अगर मामले में तहरीर मिलेगी तभी आगे की कार्रवाई की जाएगी.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT