पहले कार से मारी स्कूटी सवार को जोरदार टक्कर फिर दूर तक घसीटता ले गया, घटना का CCTV वायरल

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के बांदा (Banda News)  में एक हिट एंड रन का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक बोलेरो ने स्कूटी सवार को सामने से जोरदार टक्कर मार दी, जिससे स्कूटी सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गयी. घटना का CCTV फुटेज सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि सामने से तेज रफ्तार बोलेरो ने स्कूटी को जोरदार टक्कर मारी. इसके बाद काफी दूर तक घसीटता हुआ ले गया और कई बार गाड़ी आगे पीछे करता रहा, जिससे उसकी मौत हो गयी.

घटना के बाद बोलेरो सवार मौके से गाड़ी सहित फरार हो गया. सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. और आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

बोलेरो ने स्कूटी सवार को मारी टक्कर

मामला शहर कोतवाली के क्योटरा मुहल्ले का है. जहां के रहने वाले शंकर प्राइवेट एम्बुलेंस चलाने का काम करता था. बीते 2 जनवरी की रात वह बाजार से घर जा रहा था कि अचानक रास्ते मे एक तेज रफ्तार अनियंत्रित बोलेरो ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी. इतना ही नहीं बोलेरो सवार उसको काफी दूर तक घसीटता हुआ ले गया और गाड़ी किनारे करके मौके से गाड़ी लेकर भाग निकला. जिससे स्कूटी सवार शंकर बुरी तरह घायल हो गया, सूचना पर पहुंचे परिजनों ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरो ने देखते ही मृत घोषित कर दिया. इस पूरी घटना का cctv वायरल हो रहा है. मृतक दो भाइयों में सबसे छोटा है, पत्नी के अलावा दो बच्चे हैं. घटना के बाद से कोहराम मचा हुआ है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस ने दी ये जानकारी

DSP सिटी गवेन्द्र पाल गौतम ने बताया कि, ‘शहर कोतवाली के एक मुहल्ले में एक चार पहिया चालक ने लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाते हुए एक स्कूटी सवार को टक्कर मार दी, पुलिस ने तत्काल घायल को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों द्वारा घायल को मृत घोषित कर दिया. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, परिजनों की तहरीर के आधार पर आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है.’

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT