‘योगी बाबा मेरी रक्षा करें…’, गले में तख्ती डालकर थाने पहुंचा गैंगस्टर, सामने आया वीडियो

अंकुर चतुर्वेदी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के बदायूं (Budaun News) में गोकशी के आरोपी एक बदमाश ने खुद ही थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया. वो अपने गले में तख्ती डालकर और दोनों हाथ उठाकर थाने पहुंचा था. तख्ती में उसने अपने नाम और पते के साथ लिखा हुआ था, ‘पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर रहा हूं. अब कभी गोकशी नहीं करूंगा. योगी बाबा मेरी रक्षा करें.’

गले में तख्ती डालकर थाने पहुंचा गैंगस्टर

बता दें कि आरोपी का नाम मोहम्मद आलम है. उसपर कई मुकदमे दर्ज हैं. गैंगस्टर के तहत भी कार्रवाई की जा चुकी है. वो करीब एक महीने से फरार चल रहा था. पकड़ने के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही थी. ऐसे में पुलिस की सख्ती देखते हुए आलम ने खुद ही सहसवान पुलिस थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया. सरेंडर करने के बाद पुलिस ने आलम को हिरासत में ले लिया. फिर कोर्ट में पेश किया. जहां से कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया. आलम के सरेंडर करने के दौरान का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें वो गले में तख्ती डालकर थाने में एंटर करता हुआ नजर आ रहा है.

गोकशी का था आरोप

बता दें कि आलम के गले में जो तख्ती लटकी थी और उसमें लिखा हुआ था, ‘मैं गैंगस्टर मामले में सहसवान पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर रहा हूं. अब कभी गोकशी नहीं करूंगा. योगी बाबा मेरी रक्षा करें.’ जानकारी के मुताबिक, सहसवान कोतवाली क्षेत्र के गांव खैरपुर खैराती निवासी मो. आलम गोकशी के कई मामलों मे आरोपित है. कोतवाली पुलिस ने कुछ दिन पहले ही उसे और उसके गिरोह पर गैंगस्टर की कार्रवाई की थी. गोकशी के मामले में जेल जाने के बाद वह जमानत पर बाहर चल रहा था.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT