आजम को सुनाने वाले CO अनुज चौधरी ने अब 22 जनवरी को लेकर संभल के अराजक तत्वों को दी ये चेतावनी

अभिनव माथुर

ADVERTISEMENT

Sambhal
Sambhal
social share
google news

Sambhal News: 22 जनवरी के दिन अयोध्या राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम होने जा रहा है. इस आयोजन को लेकर यूपी समेत पूरे देश में उत्साह का माहौल है. सनातन धर्मावलंबियों द्वारा 22 जनवरी के दिन तरह-तरह के कार्यक्रमों की योजना बनाई जा रही है. इसी बीच उत्तर प्रदेश पुलिस भी 22 जनवरी के आयोजन को लेकर सतर्क हो गई है.

यूपी का संभल प्रदेश के अतिसंवेदनशील जिलों और शहरों में से एक है. यहां दंगों और धार्मिक विवाद का एक लंबा इतिहास रहा है. राम मंदिर आयोजन को देखते हुए अब संभल पुलिस भी अलर्ट हो गई है. इसी दौरान संभल सीओ अनुज चौधरी चर्चाओं में बने हुए हैं. दरअसल सीओ अनुज चौधरी का एक बयान काफी चर्चाओं में बना हुआ है. सीओ साहब ने सभी अराजक तत्वों को साफ लहजे में चेतावनी दे दी है कि अगर 22 जनवरी के दिन कोई दिक्कत पैदा करेगा या डिस्टर्ब करेगा तो उसका अच्छे से इलाज किया जाएगा. 

संभल सीओ ने दी सख्त चेतावनी

22 जनवरी के दिन होने वाले आयोजन को देखते हुए संभल पुलिस ने दोनों समुदाय की बैठक की. इस दौरान पुलिस ने आयोजन को लेकर एक-दूसरे का सहयोग करने की अपील भी की. मगर इस दौरान अराजक तत्वों को इतने सख्त लहजे में चेतावनी दी, जो सुर्खियों में आ गई.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बैठक के दौरान सीओ अनुज चौधरी आए और उन्होंने भी बैठक को संबोधित किया. इस दौरान सीओ अनुज चौधरी ने साफ चेतावनी देते हुए कहा, 22 जनवरी के दिन अगर कोई नाच रहा है या गा रहा है, अगर आप उसे नहीं सुन सकते तो साइड हो जाए. मैं तो आपसे सहयोग की उम्मीद ही करता हूं. मगर सिर्फ बातों से काम नहीं चलेगा. आपको सहयोग करके दिखाना होगा.

‘इलाज किया जाएगा’

इसके बाद संभल सीओ अनुज चौधरी ने साफ चेतावनी देते हुए कहा,  22 जनवरी के दिन अगर कोई कुछ करने की कोशिश भी करता है, कोई दिक्कत पैदा करने की कोशिश करता है, तो वह कर नहीं पाएगा. मगर फिर भी अगर  वह डिस्टर्ब करने की कोशिश करेगा, तो उसका इलाज हम लोग अच्छे से कर लेंगे.

ये खबर यहां क्लिक करके पढ़ें: हमारा एहसान याद नहीं आपको…पुलिस अफसर से आजम खान की हुई बहस तो मिला ये जवाब

ADVERTISEMENT

अर्जुन अवार्ड अनुज चौधरी की हो चुकी है आजम खान से बहस

बता दें कि संभल सीओ अनुज चौधरी अर्जुन अवार्डी हैं. करीब 1 साल पहले अनुज चौधरी की बहस सपा के कद्दावर नेता आजम खान से भी हो चुकी है. दरअसल सपा नेता आजम खान, अनुच चौधरी से बहस कर रहे थे. मगर अनुज चौधरी ने उल्टा आजम खान को ही काफी सुना दिया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. अब एक बार फिर अनुज चौधरी चर्चाओं में आ गए हैं.

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT