खेल-खेल में 3 साल की बच्ची कार में हुई लॉक, जबतक मां-पिता ने देखा तब तक हो गई दर्दनाक मौत

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Bareilly News: कभी-कभी एक छोटी सी भूल जिंदगी भर दर्द देती है. आज हम आपको कुछ ऐसी ही दर्दनाक घटना के बारे में बताने जा रहे हैं. दरअसल उत्तर प्रदेश के बरेली में माता-पिता की एक गलती उनपर इतनी भारी पड़ गई कि वह अब उन्हें जिंदगी भर दर्द देती रहेगी. उनकी गलती का खामियाजा उनकी 3 साल की मासूम बेटी ने भुगता और उसकी खेल-खेल में दर्दनाक मौत हो गई.   

दरअसल कार का गेट खुला हुआ था. इसी दौरान 3 साल की मासूम बच्ची खेलते-खेलते कार में बंद हो गई. मगर ये बात बच्ची के माता-पिता को नहीं पता चली. कुछ देर बाद माता-पिता ने बच्ची को खोजना शुरू किया, मगर वह नहीं मिली. फिर जैसे ही उनकी नजर कार में गई, बच्ची कार के अंदर बेहोशी की हालत में मिली. माता-पिता, मासूम को लेकर फौरन अस्पताल लेकर भागे, लेकिन तब तक बच्ची की मौत हो चुकी थी. डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया. 

दम घुटने से हुई बच्ची की दर्दनाक मौत

मिली जानकारी के मुताबिक, ये पूरा मामला उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के थाना बिशारतगंज के भगवतपुर गांव से सामने आया है. यहां एक 3 साल की मासूम मधु खेलते-खेलते कार में बंद हो गई. मगर इस बात की भनक माता-पिता को नहीं लगी. दरअसल जिस समय बच्ची खेल रही थी, उस समय कार का दरवाजा खुला हुआ था. जैसे ही बच्ची कार के अंदर गई तो उसने कार का दरवाजा बंद कर लिया. इसके बाद ऑटोमेटिक लॉक से कार के गेट अंदर से बंद हो गए. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इस दौरान भीषण गर्मी भी थी. ऐसे में कार में बंद बच्ची की दम घुटने से दर्दनाक मौत हो गई. जैसे ही माता-पिता ने बच्ची को कार में देखा वह उसे लेकर अस्पताल गए. मगर तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. मासूम की मौत से परिवार में कोहराम मच गया. माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है.

कार से बाहर नहीं आ पाई बच्ची की चीखने की आवाज

अंदाजा लगाया जा सकता है कि जब मासूम का कार में दम घुट रहा होगा तब उसने चीखने की कोशिश की होगी. मगर कार के सभी शीशे बंद थे. ऐसे में बच्ची की रोने और चीखने की कोई भी आवाज बाहर नहीं आ पाई. कार के अंदर ऑक्सीजन लेवल कम हो गया और बच्ची की तड़प-तड़प कर मौत हो गई.

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT