नोएडा में जमीन बंटवारे को लेकर बवाल, दो पक्षों में चले लाठी-डंडे और फावड़ा, कई हुए लहूलुहान

भूपेंद्र चौधरी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Noida News : नोएडा में जमीनी विवाद के कारण दो पक्षों में रविवार को खूनी संघर्ष हो गया. दोनो पक्षों ने एक दूसरे पर जमकर लाठी डंडे और फावड़े से वार किए. इस खूनी संघर्ष में कई लोग बुरी तरह लहूलुहान हो गए, जिनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया. मामला थाना सेक्टर 113 क्षेत्र के सोरखा का है.

नोएडा में जमीन बंटवारे को लेकर बवाल

जानकारी के मुताबिक नोएडा के सर्फाबाद गांव में रहने वाले विवेक यादव का अपने चचेरे भाई राजीव यादव और संजीव यादव का सोरखा गांव पैत्रिक जमीन पर आज आपसी बंटवारा करते समय विवाद हो गया था. देखते ही देखते नौबत मारपीट की आ गई दोनो पक्षों में जमकर लाठी डंडे के साथ फावड़े चलाए गए जिसमे कई लोग बुरी जख्मी हो गए, लहूलुहान सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, वहीं पुलिस दोनो पक्षों को थाने लेकर पहुंची जहा दोनों पक्षों द्वारा एक दूसरे के खिलाफ तहरीर दिया गया है, पुलिस ने दोनो पक्षों के तहरीर और और चोटों के आधार पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है साथ ही दो लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

पुलिस ने लिया एक्शन 

इस मामले पर जानकारी देते हुए एडिशनल डीसीपी नोएडा मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि, 'दो चचेरे भाइयों के बीच जमीन को लेकर विवाद हुआ था कुछ लोगो को चोट लगी है जिनका इलाज जारी है, दोनो पक्ष थाने पर मौजूद है दोनो पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ तहरीर दिया है, मुकदमा दर्ज कर दो लोगो को हिरासत में लिया गया है आवश्यक करवाई की जा रही है, मौके पर शांति व्यवस्था कायम है.'

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT