पूर्व BJP MLA पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी की कहानी, प्रेम विवाह के बाद ससुराल में क्या-क्या हुआ

आयुष अग्रवाल

ADVERTISEMENT

साक्षी मिश्रा अपने पति अजितेश के साथ
Bareilly
social share
google news

Bareilly: बरेली के बिथरी-चैनपुर से भारतीय जनता पार्टी के विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की जिंदगी 3 जुलाई साल 2019 के बाद से हमेशा के लिए बदल गई. दरअसल इस दिन उनकी बेटी साक्षी मिश्रा अपने घर से भाग गई. साश्री का प्रेम संबंध अजितेश नाम के युवक के साथ चल रहा था. अजितेश दलित वर्ग से संबंध रखता था. ऐसे में साक्षी अपने विधायक पिता और परिवार को छोड़कर घर से भागी और अपने प्रेमी अजितेश के साथ शादी कर ली.

इस घटना के ठीक 1 हफ्ते बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ. वीडियो में साक्षी अपने पति अजितेश के साथ दिख रही थी. इस वीडियो में साक्षी ने अपने विधायक पिता, अपने भाई विक्की और अपने पिता के करीबी से जान का खतरा बताया. साक्षी का कहना था कि उसे और उसके पति अजितेश को उसके परिवार से जान का खतरा है. इस वीडियो के बाद से जहां साक्षी मिश्रा और अजितेश की जिंदगी भी बदली तो वहीं साक्षी के विधायक पिता राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की जिंदगी भी हमेशा के लिए बदल गई. 

साक्षी के वीडियो देशभर में हुए वायरल

बता दें कि 11 जुलाई को फिर साक्षी मिश्रा का एक वीडियो सामने आया. इस वीडियो में भी साक्षी अपने पिता और भाई पर गंभीर आरोप लगा रही थी. साक्षी का कहना था कि उसके पिता उसकी और अजितेश की जान के पीछे पड़ गए हैं. साक्षी के इन वीडियो ने देशभर में हंगामा खड़ा कर दिया था. साक्षी के विधायक पिता राजेश मिश्रा ने बेटी के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया था. मगर साक्षी अपने पिता पर लगातार आरोप लगा रही थी. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो साक्षी ने जिस अजितेश नाम के युवक के साथ घर से भाग कर शादी की थी. चर्चाएं चली कि साक्षी के विधायक पिता और परिवार को साक्षी का ये प्रेम संबंध पसंद नहीं था और वह इसके विरोधी थे. इसलिए साक्षी ने घर से भाग कर अजितेश के साथ शादी की और ये कदम उठाया.

इस मामले के कुछ दिनों बाद साक्षी मिश्रा के पिता राजेश मिश्रा ने कहा था कि इस घटना से वह और उनका पूरा परिवार सदमे में हैं. उनकी भावनाएं आहत हुई हैं. इस दौरान उन्होंने विपक्षी दलों पर इस पूरे मामले पर राजनीति करने का भी आरोप लगाया था.  

ADVERTISEMENT

साक्षी मिश्रा

भाजपा ने काट दिया था राजेश मिश्रा का टिकट

बता दें कि साल 2022 के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल का टिकट काट दिया था. भाजपा ने इस सीट से दूसरे नेता को टिकट दे दिया था. उस दौरान माना गया था कि साक्षी मिश्रा प्रकरण में राजेश मिश्रा की काफी किरकिरी हुई थी. इसी वजह से पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया. उस दौरान ये भी कहा गया कि बेटी साक्षी के प्रकरण की वजह से राजेश मिश्रा के राजनीतिक करियर का अंत हो गया.

भाजपा नेता राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल

अब क्यों चर्चाओं में हैं साक्षी मिश्रा

बता दें कि अपने पिता-भाई और परिवार पर गंभीर आरोप लगाने वाली साक्षी मिश्रा ने अब अपने पति अजितेश के परिवार पर दहेज का आरोप लगा दिया है. साक्षी का आरोप है कि उसके ससुर, ननद, दादी उसके साथ मारपीट करते हैं और दहेज के लिए उसे प्रताड़ित करते हैं. साक्षी का ये भी आरोप है कि पिछले 4 सालों से ससुराल में उसके साथ मारपीट की जा रही है. यहां तक की जब वह प्रेग्नेंट थी, तब भी उसके साथ ससुराल वालों ने मारपीट की थी. 

ADVERTISEMENT

फिलहाल साक्षी मिश्रा और अजितेश फिर चर्चाओं में आ गए हैं. साक्षी के पिता राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की भी फिर एक बार चर्चा होने लगी है. 

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT